बिहार

bihar

औरंगाबाद में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 2.37 लाख रुपये की लूट

By

Published : Mar 31, 2022, 10:28 PM IST

औरंगाबाद में लूट

औरंगाबाद में लूट की घटना (Robbery In Aurangabad) हुई है. रफीगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को आंजाम दिया है. अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब 2लाख 37 हजार रुपये लूट लिये. पढ़ें पूरी खबर..

औरंगाबाद: बिहार केऔरंगाबाद में अपराध की घटनाएं (Crime In Aurangabad) इन दिनों बढ़ गई है. ताजा मामला जिले के रफीगंज थाना इलाके के कजपा का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट (Robbery In South Bihar Gramin Bank) में वारदात को अंजाम दिया है. गुरुवार दोपहर हथियारबंद बदमाशों ने बैंक से करीब 2 लाख 37 हजार 265 रुपये लूटकर मौके से फरार हो गये.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर बैंक लूटकांड: पुलिस ने किया मामले का उद्भेदन, पांच अपराधी गिरफ्तार, 35 हजार कैश बरामद

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीन बाइकों पर सवार होकर आधा दर्जन अपराधियों ने बैंक में धावा बोल दिया. लूटेरों ने बैंक के अंदर हथियार लहराते हुए मौजूद ग्राहकों को धमकाते हुए किनारे खड़ा कर दिया. जिसके बाद कैशियर और मैनेजर के सीने पर हथियार तान दी. हथियार का भय दिखाकर लूटेरों ने बैंक का सारा कैश एक बैग में डलवा लिया और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये.

लूटेरों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस: घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि कजपा में आधा दर्जन की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने ग्राहको और बैंककर्मियों को धमका कर 2 लाख 37 हजार 265 की रकम लूटी है. सूचना मिलने के बाद रफीगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात कर रही है. वे खुद भी मौके पर मौजूद हैं और मामले की तफ्तीश में लगे हैं. उन्होने बताया कि बैंक लूटेरों की धर पकड़ के लिए जिले की सीमाओं को सील करते हुए सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है. पुलिस विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है. बैंक लूटेरों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details