बिहार

bihar

औरंगाबाद: पुलिस ने मिनी शराब फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में शराब के साथ एक महिला गिरफ्तार

By

Published : Jun 12, 2021, 11:32 AM IST

मिनी अवैध शराब फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़
मिनी अवैध शराब फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़ ()

मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन कर शराब सहित शराब बनाने का सामान बरामद किया गया है. साथ ही एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है. मुख्य अभियुक्त फरार है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज छापेमारी कर रही है.

औरंगाबाद: जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के बड़की छेछानी गांव में पुलिसने छापेमारी कर एक मिनी शराब (Illegal Liquor) बनाने की फैक्ट्री (Factory) का उद्भेदन किया है. जहां भारी मात्रा में शराब (Liquor) और एक पंचिंग मशीन, वजन करने वाला एक इलेक्ट्रॉनिक मशीन, बोतल पैक करने वाला एक मशीन और दो केजी रैपर बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-BETTIAH NEWS: बेलबाग बंगाली कॉलोनी में विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

मुख्य आरोपी फरार
मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. हालांकि मुख्य सरगना फरार हो गया. पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि अति नक्सल प्रभावित बड़की छेछानी गांव में कई वर्षों से अवैध शराब की फैक्ट्री चल रही थी. लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उद्भेदन किया है.

मिनी अवैध शराब फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़

ये भी पढ़ें-SAMASTIPUR: पटोरी में माइक्रो फाइनेंस कर्मियों से 7 लाख रुपए की लूट

सरगना की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
औरंगाबाद जिले की मदनपुर थाना पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के बड़की छेछानी में गुप्त सूचना के आधार पर मिनी अवैध शराब फैक्ट्री का उद्भेदन कर शराब सहित शराब बनाने का सामान बरामद किया गया है. साथ ही एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है. मुख्य अभियुक्त फरार है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details