बिहार

bihar

औरंगाबाद: नंदू यादव हत्याकांड का खुलासा, चौथे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 17, 2020, 2:24 AM IST

एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि 2 सप्ताह पहले शराब व्यवसाय के हिसाब किताब को लेकर नंदू की हत्या कर दी गई थी और उसे गांव के दूर मदार नदी में फेंक दिया था.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबादः जिले के बहुचर्चित नंदू यादव हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने नंदू यादव हत्याकांड के चौथे आरोपी सुदर्शन चौधरी को धर दबोचा है. घटना मदनपुर थाना क्षेत्र की है.

नंदू यादव हत्याकांड का खुलासा
गौरतलब है कि मदनपुर थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव निवासी नंदू हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कुछ दिन पहले अपराधियों ने नंदू की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी थी और उसके शव को मदार नदी में फेंक दिया था.

ये भी पढ़ेःअररिया: CAA को लेकर 17 जनवरी को आयोजित होगी RJD की जनसभा, तेजस्वी लेंगे भाग

चौथा आरोपी गिरफ्तार
एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि 2 सप्ताह पहले शराब व्यवसाय के हिसाब किताब को लेकर नंदू की हत्या कर दी गई थी और उसे गांव के दूर मदार नदी में फेंक दिया था. उन्होंने कहा कि हत्या के बाद इस कांड में सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. जिसमें से 3 को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया और वे अभी जेल में अपराध की सजा काट रहे हैं. लेकिन इस मामले का मुख्य सरगना पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका था. एसडीपीओ ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details