बिहार

bihar

औरंगाबादः लगातार लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश गिरोह का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार

By

Published : Feb 27, 2020, 10:24 AM IST

बारुण थाना क्षेत्र के सोन नदी पुल पर लूट कांड को अंजाम देने के लिए जमा हुए दो बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा. जबकि एक भागने में कामयाब हो गया. ये बदमाश पुल पर आए दिन लूट कांड को अंजाम दे रहे थे.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबादः जिले के बारुण थाना क्षेत्र के सोन नदी पुल पर लगातार हो रहे लूटकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों का खुलासा हो गया है. पुलिस ने टीम बनाकर अभियान चलाया और लूट की घटना को अंजाम देने के लिए सोन नदी पुल पर जमा हुए 2 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि एक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा. बदमाशों के पास से पुलिस को एक लोडेड देसी कट्टा भी बरामद हुआ है.

2 गिरफ्तार, 1 फरार
गिरफ्तार अपराधियों में रोहतास जिले के डेहरी डालमिया नगर थाना क्षेत्र के रितु बीघा गांव निवासी पप्पू यादव उर्फ प्रिंस यादव और कुली क्वार्टर गांव निवासी मोनू राम शामिल हैं. वहीं, एक बदमाश अशोक साव बाइक से भागने में सफल रहा. पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने जिले में हुए दर्जनों लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है. बता दें कि अशोक साव पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वो लंबे समय से फरार चल रहा है.

पेश है रिपोर्ट

'बदमाशों का रहा है आपराधिक इतिहास'
एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि बारुण थाना क्षेत्र में लगातार लूट कांड को अंजाम दिया जा रहा था. इसे लेकर एसडीपीओ सदर अनूप कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. बहुत छानबीन के बाद पुलिस को यह सफलता मिली है. पुलिस दो बदमाशों को पकड़ने में कामयाब रही. जबकि एक फरार हो गया. उसकी भी गिफ्तारी जल्द की जाएगी. उन्होंने बताया कि इन बदमाशों का आपराधिक इतिहास रहा है. ये लोग बाइक लूटकर शराब तस्करों को बेचा करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details