बिहार

bihar

पिकअप और बाइक की टक्कर में एक की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Feb 20, 2021, 9:04 PM IST

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर पिकअप और बाइक की टक्कर में एक की मौत हो गयी. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पीएमसीएच रेफर किया गया है.

औरंगाबाद
पिकअप और बाइक की टक्कर में एक की मौत

औरंगाबाद: जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के अरंडा गांव के पास पिकअप और बाइक की टक्कर में एक की मौत हो गई. वहीं इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिसे इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें..बिहार कांग्रेस प्रभारी के सामने ही प्रदेश अध्यक्ष के साथ धक्का-मुक्की, पुलिस ने बचाया

क्या है मामला ?
तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर ओबरा बाजार से लौट रहे थे. इनमें से एक अग्नि गांव का रहने वाला 21 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार मौके पर ही मौत हो गई. घटना में गंभीर रूप से 19 वर्षीय राहुल कुमार और 18 वर्षीय नीतीश की हालत राहुल को रेफर कर दिया गया है. तीनों युवक सब्जी खरीदने के लिए ओबरा बाजार आए थे. सब्जी खरीदने के बाद वापस लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई. इधर पिकअप का चालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो गया.

ये भी पढ़ें..पटना डाकघर घोटाला: 1 करोड़ घोटाले के दोनों आरोपी निलंबित, विभाग ने की CBI जांच की मांग

पिकअप चालक की तलाश जारी
आक्रोशित लोगों ने मुआवजा को लेकर सड़क जाम कर काफी हंगामा मचाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगी लेकिन ग्रामीणों ने रोक दिया. पुलिस ग्रामीणों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है. डीएसपी सह थानाअध्यक्ष ज्योति शंकर के अनुसार तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर ओबरा बाजार से लौट रहे थे. तभी यह हादसा हुआ. पिकअप चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details