बिहार

bihar

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर

By

Published : Sep 19, 2021, 4:37 PM IST

औरंगाबाद

औरंगाबाद के बिगहा गांव के पास एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार एक अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी. बाइक सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले (Accident in Aurangabad) में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक मौके पर ही युवक की मौत हो गई. वहीं बाइक चालक दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना हसपुरा थाना क्षेत्र के तार बिगहा गांव के पास की है.

यह भी पढ़ें- छपरा में स्कॉर्पियो और ऑटो की टक्कर में 5 लोग बुरी तरह घायल

मृतक की पहचान भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के बरूही गांव निवासी छोटू चौधरी के रूप में हुई है. वह बाइक से अपने ननिहाल जा रहा था. घटना के सबंध में बताया जा रहा है कि हसपुरा थाना क्षेत्र के बघोई गांव टोले तार बिगहा के पास सड़क पर अज्ञात वाहन की टक्कर हो गई. बाईक चालक एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वही दूसरा बाइक सवार की घटना में मौत हो गई.

औरंगाबाद जिले के हसपुरा पुलिस अग्रेतर कार्रवाई करते हुए शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस शव परिजनों को सौंप दिया है. बता दें कि इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन सरकारी अधिकारियों से इंसाफ करने की मांग कर रहे हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक वाहन काफी तेजी से सड़क पर आ रहा था. इसी दौरान बाइक सवार भी गुजर रहे थे. तभी वाहन का संतुलन बिगड़ गया और दोनों की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयावह थी कि आवाज काफी दूर तक सुनी गई. ऐसा देख लोग तुरंत वहां पहुंचे.

टक्कर के तुरंत बाद वाहन चालक अपनी वाहन लेकर भाग गया. रास्ते पर दो लोग बेसुध पड़े थे. बाइक एक ओर गिरी थी. एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर थी. घटना के बारे में तुरंत किसी ने पुलिस को फोन किया. पुलिस के पहुंचने के बाद घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें- मोतिहारी: ट्रक ने बाइक को रौंदा, मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details