बिहार

bihar

औरंगाबाद के डिंडीर गांव में वज्रपात से एक की मौत, 2 घायल

By

Published : May 31, 2020, 12:47 PM IST

Updated : May 31, 2020, 2:30 PM IST

औरंगाबाद के डिंडीर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक मौत और दो लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

औरंगाबाद सदर अस्पताल
औरंगाबाद सदर अस्पताल

औरंगाबाद: जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के डिंडीर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मामला जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के डिंडर गांव का है. शनिवार को आकाशीय बिजली के चपेट में गांव के तीन लोग आ गए. इससे यमुना राजवंशी, उमेश राजवंशी और एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हसपुरा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टरों ने घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं, इलाज के दौरान यमुना राजवंशी की मौत हो गई.

पेश है रिपोर्ट

'4 लाख का दिया जाएगा मुआवजा'

डीएम सौरभ जोरवाल ने बताया कि हसपुरा प्रखंड के डिंडीर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को आपदा के तहत चार लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. घायलों को जिला प्रशासन की तरफ से मुफ्त में इलाज करवाया जाएगा.

Last Updated :May 31, 2020, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details