बिहार

bihar

4 दिन से लापता युवक का शव नहर से बरामद, प्रेम-प्रसंग में अपहरण के बाद हत्या की आशंका

By

Published : Nov 1, 2021, 3:52 PM IST

औरंगाबाद
औरंगाबाद

29 अक्टूबर की रात से लापता 22 साल के युवक की लाश बरामद की गई है. परिजनों ने प्रेम-प्रसंग में अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है.

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) मेंयुवक का शव बरामदहुआ है. 29 अक्टूबर के रात से ही वह लापता था. परिजनों ने थाने में अपहरण (Kidnapping) का केस भी दर्ज कराया था. प्रेम-प्रसंग में कत्ल की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: रोहतास: औरंगाबाद के युवक ने सोन बराज में छलांग लगाकर की खुदकुशी

पुलिस ने बारुण थाना क्षेत्र के पशुरामपुर गांव के अपहृत युवक का शव पशुरामपुर और जम्होर के बीच तेल डीहा कैनाल से बरामद किया है. घटना को लेकर चर्चा है कि या तो प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या की गई है, या फिर चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ गौतम शरण ओमी, थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा और एएसआई विरेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

देखें रिपोर्ट

इस बारे में बताया जाता है कि पशुराम पुर निवासी सुरेंद्र ठाकुर ने थाने में लिखित आवेदन दिया था. जिसमें कहा था कि उनका 22 वर्षीय पुत्र पवन कुमार 29 अक्टूबर की रात से ही गायब है. मामले को लेकर पशुराम पुर के ही चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. आवेदन में यह भी लिखा गया था कि पवन कुमार का अपने गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था. अपहरण को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज भी की गई है. मृतक पवन कुमार तीन भाई था. पवन अपने गांव के बगल में धनौती पुल पर सैलून चलाता था.

ये भी पढ़ें: पुलिस टीम पर हमला करने वाला नक्सली गिरफ्तार, एरिया का सब जोनल कमांडर है आरोपी

पवन कुमार की हत्याकर शव को नहर में फेंक दिया गया. वहीं, घटनास्थल पर जांच करने आए एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने बताया कि कि अपहृत युवक की हत्या को लेकर प्रथम दृष्टया यही लगता है कि गला दबाकर लाश को नहर में फेक दिया गया है. हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि हत्या कैसे हुई है. मामले को लेकर पूछताछ करने के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ के आधार पर हत्यारे जल्द पकड़े जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details