बिहार

bihar

Mahashivratri: महाशिवरात्रि पर शिव मंदिर पहुंचे मुकेश साहनी, देश प्रदेश के लिए की मंगलकामना

By

Published : Feb 18, 2023, 11:05 PM IST

राज्य के अलग-अलग हिस्सों में महाशिवरात्रि के अवसर पर नेता कार्यक्रम में शामिल हुए. इसी कड़ी में वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी औरंगाबाद पहुंचे. शिवमंदिर के प्राण प्रतिष्ठा यज्ञ में भाग लिए. आगे पढ़ें पूरी खबर...

sahani Etv Bharat
sahani Etv Bharat

औरंगाबाद :पूरे प्रदेश में महाशिवरात्रि की धूम दिखाई पड़ रही है. जगह-जगह शिवालयों में हर-हर महादेव की गूंज सुनाई पड़ रही है. इसी कड़ी में पूर्व मंत्री व वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी औरंगाबाद पहुंचे. शुक्रवार को महाशिवरात्रि के अवसर पर औरंगाबाद के नवीनगर प्रखंड स्थित केरका पंचायत पहुंचे. सहनी कजराई में स्थित शिवमंदिर के प्राण प्रतिष्ठा यज्ञ में शामिल हुए (mukesh sahani at aurangabad shiv temple) और पूजा अर्चना की.

ये भी पढ़ें -Mahashivratri: राज्यपाल अर्लेकर और सीएम नीतीश पहुंचे खाजपुरा शिव मंदिर, उतारी शिव-पार्वती की आरती


देश प्रदेश की सुख-समृद्धि के लिए मंगलकामना की :इस अवसर पर सहनी ने विधिवत तरीके से महादेव की पूजा अर्चना की. इस मौके पर बड़ी संख्या में उपस्थित ग्राम वासियों के सामने अपनी बात भी रखी. मुकेश साहनी ने महाशिवरात्रि के अवसर पर महादेव से समस्त ग्राम वासियों और देश प्रदेश की सुख-समृद्धि के लिए मंगलकामना भी की. मौके पर मुकेश सहनी के साथ उनकी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित थे.

''प्रभु की भक्ति से मुझे बेहतर करने की शक्ति मिलती है. मेरी हमेशा से यह कोशिश रहती है कि मैं समाज के लिए अपने दायित्वों को बेहतर तरीके से निभा सकूं. मेरी लोगों से अपील है कि वह अपने बच्चों की पढ़ाई पर विशेष ध्यान दें. क्योंकि शिक्षित होकर ही समाज में बदलाव लाया जा सकता है.''- मुकेश साहनी, वीआईपी सुप्रीमो

नेताओं ने भी बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा : बता दें कि कई जगहों पर राजनेताओं ने महाशिवरात्रि में हिस्सा लिया. राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर शिव बारात में भगवान शिव और पार्वती की आरती की. वहीं वैशाली में केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय शामिल हुए. इस दौरान सुरक्षा चाक चौबंद दिखाई पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details