बिहार

bihar

जीविका दीदी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, सड़क पर शव रखकर परिजनों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Nov 20, 2021, 3:35 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 4:13 PM IST

औरंगाबाद में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या

औरंगाबाद (Aurangabad) में जीविका दीदी के सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. सूचना पर एसडीएम और एसडीपीओ मौके पर पहुंचे और अविलम्ब कार्रवाई का आश्वासन देकर प्रदर्शन को शांत कराया.

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में सामूहिक दुष्कर्म (Misdeed) कर एक महिला की हत्या (Murder) कर दिए जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. रफीगंज पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था में मृत महिला का शव एक गांव के पास धान के खेत से बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-सीतामढ़ी: दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर महिला की हत्या, जांच में जुटी डॉग स्क्वायड टीम

मृत महिला फेसर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और जीविका समूह में बतौर सीएम कार्य करती थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है.

देखें वीडियो

लेकिन, अस्पताल में परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा. उन्होंने शव को अस्पताल के मेन गेट पर रखकर उसे जाम कर दिया और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी और परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग करने लगे. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह शांत कराया और मामले की सघनता से जांच किये जाने का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हो सका.

ये भी पढ़ें-शर्मनाक : मुंह पर स्प्रे कर युवती को किया अगवा, पांच दरिंदों ने की हैवानियत

बता दें कि करीब एक माह पहले भी औरंगाबाद में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. जहां पांच युवकों ने 20 साल की युवती के मुंह पर स्प्रे डालकर पहले उसे बेहोश किया था. फिर सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया था. आरोपी वारदात के बाद पीड़िता को जान से मारने की भी फिराक में थे. हालांकि, इससे पहले ही पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा, जबकि दो भाग निकलने में कामयाब रहे थे. जिले में लगातार हो रही इस तरह की वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं.

नोट- आपके शहर या आपके आसपास दुष्कर्म या अत्याचार संबंधित मामला संज्ञान में आता है, तो आप इसकी सूचना 18003456247/ 0612-2320047/ 221431/ 9304264570 (बिहार महिला पुलिस हेल्पलाइन) नंबर पर दे सकते हैं.

नोट-ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated :Nov 20, 2021, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details