बिहार

bihar

औरंगाबाद: बदमाशों ने नाम पूछकर युवक को मारी गोली, मेडिकल कॉलेज रेफर

By

Published : Mar 3, 2021, 1:47 AM IST

औरंगाबाद के बहुआरा गांव के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने साइकिल सवार युवक को गोली मार दी. मौके पर युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल युवक को मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

युवक
युवक

बिहार(औरंगाबाद): नरारी थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने साइकिल सवार युवक को गोली मार दी. मौके पर युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल युवक को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बारुण में भर्ती कराया गया. इस दौरान डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

पढ़ें:औरंगाबाद में रोडरेज की घटना में चली गोली, बाल-बाल बची जान

अपराधियों ने नाम पूछकर युवक को मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, नरारी थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव के पास बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने बिगन चौधरी (25) को गोली मार दी. घायल बिगन चौधरी ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता था जो अकोड़ा गांव से काम करके साईकिल से घर जा रहा था. इस दौरान बहुआरा के पास दो अज्ञात बाइक सवार अपराधी ने नाम पूछ कर गोली मार दिया. हालांकि, पीड़ित ने किसी को भी पहचानने से इंकार किया है.

पुलिस कर रही है जांच
घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अनूप कुमार सदर अस्पताल पहुंचे. घायल युवक से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल, युवक की स्थिति गंभीरता को देखते हुए मगध मेडिकल कॉलेज (गया) रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details