बिहार

bihar

औरंगाबाद में मंत्री श्रवण कुमार का एस्काॅर्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 5 पुलिस कर्मी घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 25, 2023, 3:44 PM IST

औरंगाबाद में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार की एस्काॅर्ट गाड़ी शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में स्काॅट टीम में शामिल पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से दो पुलिसकर्मियों को पटना रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

श्रवण कुमार की एस्कार्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त
श्रवण कुमार की एस्कार्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

औरंगाबाद में हादसा

औरंगाबाद : बिहार केऔरंगाबाद में सड़क हादसा का मामला सामने आया है. दरअसल, मंत्री श्रवण कुमार के काफिले में शामिल एक एस्काॅर्ट गाड़ी नहर में असंतुलित होकर पलट गई. यह घटना ओबरा प्रखंड के तेजपुरा गांव के पास की है. मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पटना से सड़क मार्ग से ही दाउदनगर होते हुए किसी कार्यक्रम में शामिल होने डेहरी ऑन सोन जा रहे थे. इसी दौरान तेजपुरा के पास स्थित नहर में उनके काफिले में शामिल एक एस्काॅर्ट गाड़ी असंतुलित होकर पलट गयी.

सड़क किनारे नहर में पलटी स्काॅट गाड़ी : प्राप्त जानकारी के अनुसार मंत्री श्रवण कुमार पटना से सड़क मार्ग से डेहरी जा रहे थे. दाउदनगर से वे पटना कैनाल का रास्ता पकड़ कर आगे जा रहे थे. इसी दौरान तेजपुरा गांव के पास गाड़ी सड़क किनारे खाई में जा गिरी. इस हादसे में एस्काॅर्ट वाहन में मौजूद 5 पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए. तत्काल सभी घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर में भर्ती कराया गया. वहां दो दुर्घटना में घायल दो पुलिसकर्मियों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

पलटी गाड़ी से पुलिसकर्मियों को निकालते हुए

ग्रामीणों की मदद से घायलों को पहुंचाया अस्पताल : ग्रामीण विकास मंत्री के काफिले में साथ चल रहे दाऊदनगर के सीओ नरेंद्र कुमार ने बताया कि"घटना के बाद उन्होंने ग्रामीणों की मदद से घायल पुलिसकर्मियों को खाई में गिरी गाड़ी से बाहर निकाला. घायल पुलिसकर्मियों में सुशील कुमार, शेख अब्दुल्ला खान, अशोक कुमार गुप्ता, जयप्रकाश कुमार और प्रमोद कुमार शामिल हैं. जबकि घायल हुए शेख अब्दुल्ला खान और जयप्रकाश कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है".

नहर के पास पलटी पुलिस की गाड़ी

ये भी पढ़ें : Aurangabad Accident: जीटी रोड पर कंटेनर ने ऑटो को रौंदा, चर्च जा रहे दो की मौत, आठ लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details