बिहार

bihar

Aurangabad News: सायरन बजाती एंबुलेंस में मिली शराब की खेप, उत्पाद विभाग की टीम ने पीछा कर पकड़ा

By

Published : Jun 4, 2023, 6:01 PM IST

औरंगाबाद में एंबुलेंस से शराब जब्त की गई है. दरअसल, वाहनों की जांच के दौरान एंबुलेंस चालक ने पुलिस को देखकर गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी, जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया. कुछ दूर आगे जाने के बाद वाहन को रोककर चालक फरार हो गया.

औरंगाबाद में एंबुलेंस से शराब जब्त
औरंगाबाद में एंबुलेंस से शराब जब्त

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में तस्कर शराब की तस्करी के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं. कभी सब्जी के ट्रक में तो कभी पेट्रोल के टैंकर में शराब लाई जाती है लेकिन उनकी चालाकी आए दिन पकड़ी जाती है. ताजा मामला एरका चेकपोस्ट का है, जहां उत्पाद विभाग ने एम्बुलेंस से शराब पकड़ी है. हालांकि इस दौरान चालक एम्बुलेंस छोड़कर फरार हो गया. जब्त एंबुलेंस से 333 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें:Aurangabad News: कंटेनर में शराब भरकर राजस्थान से बिहार ले जा रहे थे तस्कर, दो गिरफ्तार

एंबुलेंस से शराब जब्त: उत्पाद विभाग की टीम ने एनएच-139 पर अंबा थाना क्षेत्र में एरका चेक पोस्ट के पास गुप्त सूचना के आधार पर एक एंबुलेंस से 333 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. इस दौरान एंबुलेंस का चालक फरार हो गया. यह एंबुलेंस झारखंड सीमा से कुटुंबा थाना क्षेत्र से शराब लेकर बिहार में घुसी थी.

क्या कहा उत्पाद अधीक्षक ने?:उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि एरका चेकपोस्ट पर रोजाना की तरह रविवार को भी पुलिस वाहनों में शराब की जांच कर रही थी. तभी सामने से एक एंबुलेंस तेजी से सायरन बजाते हुए निकली. शक होने पर उत्पाद विभाग की टीम ने एंबुलेंस का पीछा किया. पीछा करते देख एंबुलेंस का चालक करीब आधा किलोमीटर दूर भागकर वाहन को सड़क पर खड़ा कर फरार हो गया. इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने तलाशी ली तो एंबुलेंस से अंग्रेजी शराब बरामद हुई है.

"वाहनों की जांच के दौरान सायरन बजाती एंबुलेंस जिस तरह से भागी, हमलोगों को संदेह हुआ. जिसके बाद उसका पीछा किया गया तो कुछ दूर जाकर चालक ने गाड़ी को रोककर फरार हो गया. इस घटना के बाद एंबुलेंस को जब्त कर लिया गया है. मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है"- शैलेंद्र कुमार, उत्पाद अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details