बिहार

bihar

भारी मात्रा में देसी शराब के साथ दो वाहन जब्त, 6 तस्कर फरार

By

Published : Apr 2, 2021, 10:16 PM IST

बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद आए दिन अलग-अलग जिलों से शराब तस्करी की खबरें सामने आती रहती है. पुलिस की ओर से भी इन तस्करों की नकेल कसने की कवायद जारी है.

औरंगाबाद
भारी मात्रा में देशी शराब बरामद

औरंगाबाद: जिले के रफीगंज थाना की पुलिस ने सिहुली नहर के पास से ट्रक और पिकअप गाड़ी पर लदे भारी मात्रा में देसी शराब बरामद किया है. इसके साथ ही ट्रक और पिकअप को जब्त किया. इस मामले में फरार 6 शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़ें... पटना: खंडहरनुमा मकान से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त, 1 बाइक भी बरामद

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी
गौरतलब है कि गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में शराब से लदे ट्रक और पिकअप को कहीं भेजा जा रहा है. पुलिस बल की टीम गठित कर संयुक्त रूप से छापेमारी की गई. जानकारी मिली कि रफीगंज के रास्ते से लेकर जा रहा है. जिसे खैरा मोड़ से ही पीछा किया गया, सिहुली नहर के पास रोका गया तो पुलिस को देखकर छह अज्ञात व्यक्ति ट्रक से कुदकर भागने लगे. पुलिस बल के सहयोग से पीछा किया गया लेकिन अंधेरा का फायदा उठाकर सभी भागने में सफल रहे. देसी शराब, ट्रक और पिकअप को जब्त कर थाना लाया गया.

ये भी पढ़ें... बांका में अलग-अलग ठिकानों से भारी मात्रा में शराब बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार

'ट्रक, पिकअप मालिक और चालक के साथ चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मद्य निषेध उत्पादन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है. जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा'.- सुनील पांडे, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details