बिहार

bihar

Aurangabad Crime News: प्रेमिका से शादी के लिए पत्नी की हत्या

By

Published : Jun 7, 2021, 4:38 PM IST

औरंगाबाद के लीलजी गांव में प्रेम प्रसंग मामले को लेकर एक युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है. बता दें कि युवक अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था. इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया.

हत्या
हत्या

औरंगाबाद: ढिबरा थाना क्षेत्र के लीलजी गांव में प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्याकर दी. बता दें कि युवक शादीशुदा होने के बावजूद गांव की ही एक युवती से प्रेम करता था. पत्नी ने इस प्रेम संबंध का विरोध किया.

इससे गुस्साये युवक ने पत्नी पर हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गयी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतका का नाम अंजली देवी बताया जाता है. आरोपी पति का नाम अमित भुइयां उर्फ धर्मेंद्र है.

इसे भी पढ़ें:समस्तीपुर में JDU के पूर्व सांसद के भाई की गोली मारकर हत्या, 5 लाख की लूट

हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार
अंजली देवी और अमित भुइयां उर्फ धर्मेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. धर्मेंद्र अपनी पत्नी की हत्या कर प्रेमिका से शादी करना चाहता था. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:गया: कार की डिक्की में मिला बच्चे का शव, बेरहमी से की गई है हत्या

जांच में जुटी पुलिस
'अमित भुइयां ने अपनी पत्नी पर टांगी से हमला कर दिया था. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. घटना के बाद परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया था. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.'-सूर्यवंशी सिंह, प्रभारी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details