बिहार

bihar

Aurangabad Crime News: अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, सरगना समेत 4 गिरफ्तार

By

Published : Jun 16, 2021, 6:12 PM IST

औरंगाबाद (Aurangabad) पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 4 शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी की है. साथ ही 83 बोतल शराब भी बरामद हुई है.

शराब कारोबारी
शराब कारोबारी

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में पुलिस ने शराब के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया है. दाउदनगर पुलिस ने शराब के 4 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार शराब धंधेबाजों की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र (Obra Police Station Area) के नुआंव गांव निवासी सतीश कुमार, महदीपुर गांव निवासी श्रीकांत कुमार, मस्तलीचक गांव निवासी पप्पू कुमार और दाउदनगर थाना क्षेत्र के कुर्बान बिगहा गांव निवासी अजीत कुमार के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें:सीतामढ़ी: अलग-अलग इलाकों में शराब के साथ 7 लोगों की गिरफ्तारी

चोरी के वाहन समेत हुए गिरफ्तार
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की पूर्व में शराब कांड में फरार चल रहे अभियुक्त सतीश कुमार अपने पुराने सहयोगियों के साथ चोरी की गाड़ी के लेकर दाउदनगर थाना क्षेत्र में शराब की डिलीवरी करने गया है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुये गया रोड स्थित गाजा बिगहा के पास से सतीश, श्रीकांत और पप्पू को चोरी की एक सुमो गाड़ी और एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:मोतिहारी: बंजरिया थाना इलाके के तीन घरों में छापेमारी, 15 लाख रुपये की शराब के साथ 3 लोग गिरफ्तार

83 बोतल शराब बरामद
इन आरोपियों के निशानदेही पर अन्य सहयोगी कुर्बान बिगहा निवासी अजीत कुमार की भी गिरफ्तारी कर ली गई है. इन्होंने तरारी बम रोड पुल के पास झाड़ी में 83 बोतल शराब छिपाया था.

'आरोपी सतीश कुमार ओबरा और दाउदनगर थाना के करीब 12 से भी अधिक कांडों में अभियुक्त है. वर्तमान में दाउदनगर थाना के दो और ओबरा के दो मामलों में फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है. साथ ही आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है.'-सुधीर कुमार पोरीका, एसपी

15 मई को भी हुई थी छापेमारी
बता दें कि जिले में 15 मई को भी छापेमारी के दौरान एक स्कॉर्पियो, एक स्विफ्ट कार और एक पिकअप सहित 08 कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया था. सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details