बिहार

bihar

बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, चोरी की तीन बाइक के साथ पांच गिरफ्तार

By

Published : Sep 17, 2021, 4:35 PM IST

औरंगाबाद में चोरी के बाइक के साथ पांच गिरफ्तार
औरंगाबाद में चोरी के बाइक के साथ पांच गिरफ्तार

औरंगाबाद जिले के मदनपुर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गैंग के पांच शातिरों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोरों के पास से लूटी गई बाइक भी बरामद की गई है.

औरंगाबादः बिहार (Bihar) के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले के मदनपुर थाना (Madanpur Police Station) की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस दौरन पुलिस ने गैंग के पांच शातिरों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार (Arrested) किया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने चोरी के तीन बाइक भी बरामद किया है. गिरफ्तार सभी बदमाश चोरी किये गये बाइक की खरीद बिक्री का काम करते थे.

ये भी पढ़ें:चेकिंग देख भाग रहा था बदमाश.. पुलिस ने पीछा किया तो खुला 21 बाइकों की चोरी का राज

गिरफ्तार चोरों की पहचान रोहतास जिले के डालमियानगर थाना क्षेत्र के प्रयाग बिगहा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार सोनी उर्फ छोटू, डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गरबट बिगहा गांव निवासी रवि कुमार, मदनपुर थाना क्षेत्र के चिंतावन कोठा पवन कुमार पांडेय, मनिका के प्रिंस कुमार और घोड़ा डिहरी निवासी अंकित कुमार सिंह के रूप में की गयी है.

घटना के संबंध में मदनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग चोरी की बाइक की खरीद बिक्री कर रहे हैं. सूचना के आधार पर मनिका गांव में पुलिस ने छापेमारी कर प्रिंस कुमार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने प्रिंस के घर से चोरी की एक बाइक बरामद की. जिसके बाद प्रिंस के निशानदेही पर पुलिस ने शिवगंज में छापेमारी कर पवन कुमार पांडेय को गिरफ्तार किया और उसके पास से भी एक बाइक बरामद किया गया.

इसके बाद पुलिस ने घोड़ाडिहरी गांव में छापेमारी करते हुए अंकित कुमार सिंह के घर से एक और बाइक बरामद किया. पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र कुमार सोनी उर्फ छोटू और रवि कुमार बाइक चोरी करके मदनपुर में बेचा करते थे. धर्मेंद्र और रवि से पवन, अंकित और प्रिंस ने बाइक खरीदा था. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष के अलावे एसआई नरेंद्र प्रसाद, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक संगीता कुमारी एवं आरती कुमारी शामिल थे.

ये भी पढ़ें:सारण: चोरी की 8 बाइक के साथ वाहन चोर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details