बिहार

bihar

औरंगाबाद: पेड़ काटने के विवाद में भाई ने भाई की पीट-पीटकर कर दी हत्या, 6 घायल

By

Published : May 10, 2020, 11:35 PM IST

जिले में पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ती की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं, इस घटना में 6 लोग घायल हो गए. उन सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबाद: जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के बुधन बिगहा बेला गांव में पेड़ काटने को लेकर दो भाईयों में विवाद हो गया. जिसमें एक 50 साल के जमुना मेहता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं, इस विवाद में 6 लोग घायल हो गए.

बताया जाता है कि बगीचे में पेड़ काटने को लेकर कई दिनों से विवाद चला आ रहा था. इसी बीच फिर से जामुन मेहता पेड़ काटने गए तो उनपर दूसरे पक्ष ने हमला कर दिया. उनके सिर और पैरों में गंभीर चोट आई. जिसे इलाज के लिए परिजन अस्पताल ले जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई.

घायलों का चल रहा है इलाज

इस मामले को लेकर मृतक के बेटे ने बताया कि शंकर मेहता, आनंद मेहता और अभय मेहता सहित अन्य लोगों ने पीट-पीटकर उसके पिता की हत्या कर दी. इस घटना में उसकी मां कमला देवी, भाई परमानंद मेहता और मनमोहन मेहता भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, इस विवाद में दुसरे पक्ष के शंकर मेहता और उसका बेटा आनंद मेहता भी घायल हो गया है. सभी का इलाज नवीनगर रेफरल अस्पताल में चल रहा है.

छानबीन में जुटी पुलिस

मारपीट और हत्या के मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details