बिहार

bihar

औरंगाबाद: मामूली विवाद में दबंगों ने की पूरे परिवार की पिटाई, महिलाओं को भी नहीं छोड़ा

By

Published : Sep 6, 2021, 10:03 AM IST

औरंगाबाद के नगर थाना इलाके में मामूली विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार की लाठी डंडे से पिटाई कर दी. घटना में सात लोग जख्मी हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मामूली विवाद में दबंगों ने की पूरे परिवार की पिटाई
मामूली विवाद में दबंगों ने की पूरे परिवार की पिटाई

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले के नगर थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर टाउन स्कूल के समीप एक होटल संचालक के घर में घुसकर कुछ लोगों ने बेरहमी की हदें पार कर दी. पूरे परिवार को लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की. यही नहीं उन लोगों पर जमकर पथराव भी किया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के घायल सात सदस्यों (Seven Injuured) को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : घर से गायब हुए युवक का तालाब में मिला शव, 2 चौकीदार समेत 4 गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक रास्ते पर पानी गिराने को लेकर पड़ोसी से होटल संचालक नागेंद्र साव का विवाद हो गया. कहासुनी के दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि कई लोग दीवार फांदकर नागेंद्र साव के घर घुस गये. फिर परिवार की लाठी डंडे से पिटाई करने लगे. घटना में होटल संचालक समेत परिवार के सात लोग जख्मी हो गये हैं. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के निगरानी में सभी इलाज किया इलाज किया जा रहा है.

घटना के बाद जख्मी पिता-पुत्र नगर थाना में शिकायत दर्ज करायी है. गंभीर जख्म दिखाते हुए जख्मी शंकर ने बताया कि हमला करने वाले लोगों ने बेरहमी से उनके साथ मारपीट की. नगर पुलिस के थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि फिलहाल सभी घायलों को सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. रास्ते पर पानी गिराने को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:झाड़ी में मिली अर्धनग्न महिला की लाश, आसपास बिखरी मिली टूटी चूड़ियां, पहले दरिंदगी फिर हत्या!

ABOUT THE AUTHOR

...view details