बिहार

bihar

औरंगाबाद:भारी मात्रा में शराब बरामद, 8 कारोबारी गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2021, 4:54 AM IST

औरंगाबाद के माली में पुलिस ने 8 शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जिसके पास से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया गया है.

शराब कारोबारी गिरफ्तार
शराब कारोबारी गिरफ्तार

औरंगाबाद: जिले के माली पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ छापमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है. छापेमारी के दौरान एक स्कॉर्पियो, एक स्विफ्ट और एक पिकअप सहित 08 कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है. जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें:कैमूर: कठेज गांव में मिट्टी और जेसीबी को लेकर हुई विवाद में चली गोली, बाप-बेटा घायल

मुख्य कारोबारी झारखंड से
जानकारी के मुताबिक, मुख्य कारोबारी छत्तरपुर (झारखंड) थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव निवासी मनोज यादव, कंचनपुर गांव निवासी राजा कुमार एवं नौडीहा थाना क्षेत्र के ललगड़हा गांव निवासी लल्लू यादव के रूप में पहचान की गई है. जबकि कुटुंबा थाना क्षेत्र के संडा गांव निवासी नरेंद्र पासवान के रूप में की गई जिसके पास से एक स्कॉर्पियो बरामद किया गया है.

वहीें, औरंगाबाद के माली थाना क्षेत्र के गंगहर गांव निवासी सुबोध राम एवं चरण गांव निवासी निखिल कुमार, पिपरा गांव निवासी गोपाल भारती एवं मनोज भारती के पहचान रूप में की गई है.

शराब कारोबारियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया
माली के थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारियों के खिलाफ उपयुक्त धाराओं के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि आगे भी जांच अभियान जारी रहेगा, और इससे जुड़े लोग किसी भी कीमत पर बख्से नहीं जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details