बिहार

bihar

औरंगाबाद में अपराधियों ने SBI के फील्ड ऑफिसर को मारी गोली, बाइक लूटकर हुए फरार

By

Published : Sep 7, 2021, 11:08 PM IST

औरंगाबाद में अपराधियों का हौसला बुलंद दिख रहा है. पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने बाइक से लौट रहे SBI के फील्ड ऑफिसर को गोली मार दी. गोली लगने से बैंककर्मी घायल हो गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

raw
raw

औरंगाबादः जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैरा खेरी गांव में कठौतिया मोड़ के पास अपराधियों ने स्टेट बैंक (SBI) के फील्ड ऑफिसर को गोली मार दी (Shot Bank Employee) है. गोली फील्ड ऑफिसर के पैर में लगी है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल बैंककर्मी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है.

इसे भी पढ़ें- बिहार में वायरल बुखार का कहर: तप रहे 'लाल' को अस्पताल लेकर पहुंच रहे लोग... दहशत का माहौल

घटना के बारे में बताया जाता है कि फील्ड ऑफिसर अपनी बाइक से औरंगाबाद से जम्होर लौट रहा था तभी तभी घात लगाए दो अपराधियों ने उनपर गोली चला दी. गोली लगने के बाद बैंककर्मी घायल होकर गिर पड़े, जिसके बाद मौके का फायदा उठाकर अपराधी उनकी बाइक लेकर फरार हो गए.

देखें वीडियो

घायल बैंक कर्मी की पहचान जम्होर निवासी राजीव रंजन के रूप में हुई है. फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है. मुफस्सिल थानाधक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गोली मारने के कारणों का पुलिस जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें-पटना में वायरल फीवर का प्रकोप, NMCH में बीमार बच्चों की संख्या बढ़ने से चरमराई व्यवस्था

ABOUT THE AUTHOR

...view details