बिहार

bihar

औरंगाबाद में 3 बाइकसवारों को अनियंत्रित स्कोर्पियो ने रौंदा, 2 युवक की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 1, 2023, 11:30 AM IST

Aurangabad Road Accident: औरंगाबाद में सड़क किनारे खड़े तीन लोग उस वक्त हादसे का शिकार हो गए, जब एक अनियंत्रित स्कोर्पियो ने उन्हें रौंद दिया. घटना में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बाइक सवारों को अनियंत्रित स्कोर्पियो ने रौंदा
बाइक सवारों को अनियंत्रित स्कोर्पियो ने रौंदा

औरंगाबादःबिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में 3 बाइक सवारों को सड़क किनारे खड़े होकर बात करना महंगा पड़ गया. एक अनियंत्रित स्कोर्पियोने तीनों को रौंद दिया. इस घटना में 2 युवक की मौत हो गई, जबकि एक बुरी तरह घायल है. घटना शिवगंज रफीगंज मार्ग पर अमीर बिगहा मोड़ के पास की है.

सड़क हादसे में दो युवक की मौतः बताया जाता है कि बाजिदपुर गांव के रहने वाले नीतीश कुमार अपने भाई ऋतिक कुमार के साथ वापस गांव जा रहा था. तभी आमिर बीघा मोड़ के पास उनका दोस्त रवि मिल गया. रवि भी उन्ही के गांव का रहने वाला था, उसे देखकर उन्होंने अपनी बाइक रोक ली और सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत करने लगे. इसी बीच उसी मार्ग से शिवगंज की तरफ से आ रहे अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने उन्हें रौंद दिया.

वाहन से चालक का नियंत्रण हट गया थाः स्कोर्पियो की स्पीड काफी अधिक थी और वाहन से चालक का नियंत्रण हट गया था. अनियंत्रित स्कार्पियो ने सड़क किनारे खड़े तीनों बाइक सवारों को कुचल दिया. इस घटना के बाद दो युवकों की मौत हो गई है, जिसमें एक युवक की मौत घटनास्थल पर जबकि दूसरे युवक की मौत इलाज के लिए ले जाने के क्रम में हुई. रात होने के कारण घटनास्थल पर तत्काल कोई नहीं पहुंच सका.

घायल को भेजा गया मगध मेडिकलः मृतकों की पहचान वाजिदपुर गांव निवासी रामस्वरूप यादव के 23 वर्षीय पुत्र रवि कुमार और रामाशीष यादव के 19 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है, जबकि घायल की पहचान रित्विक कुमार के रूप में की गई है जो कि नीतीश कुमार का भाई है. उसे इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेजा गया है. लोगों का कहना है कि मदनपुर थाना क्षेत्र के रफीगंज शिवगंज मार्ग पर आए दिन अनियंत्रित वाहनों द्वारा दुर्घटनाएं होती रहती हैं.

तत्काल मुआवजा देने की मांगः वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय जिला परिषद सदस्य शंकर यादवेन्दु ने सभी को आनन फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां से घायल युवक को मगध मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. वहीं मृत दोनों युवकों को जिलाधिकारी श्रीकांत शास्त्री से विशेष अनुमति लेकर रात्रि में ही पोस्टमार्टम कराया गया. जिला परिषद सदस्य शंकर यादवेंदु ने मृत परिजनों के आश्रितों को तत्काल मुआवजा देने की मांग की है.

"घटना काफी दर्दनाक है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. दो युवक की मौत हो गई है, एक का इलाज चल रहा है. किसी भी दोषी को बक्शा नहीं जाएगा"-शशि कुमार राणा, थाना प्रभारी

ये भी पढे़ंःहादसाः औरंगाबाद में पिकअप वैन पलटने से दबे मजदूर, 2 की मौत, 5 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details