बिहार

bihar

इनामी बदमाश गुप्तेश्वर उर्फ बूढ़ा पासवान बेंगलुरू से गिरफ्तार, औरंगाबाद और अरवल पुलिस को थी तलाश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 8, 2024, 7:50 AM IST

Budha Paswan Arrested: औरंगाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस की टीम ने गुप्तेश्वर पासवान उर्फ बूढ़ा पासवान को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है. उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

बूढ़ा पासवान गिरफ्तार
बूढ़ा पासवान गिरफ्तार

औरंगाबाद:औरंगाबाद और अरवल जिले में आतंक का पर्याय बने अपराधी को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया है. 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गुप्तेश्वर उर्फ बूढ़ा पासवान को औरंगाबाद पुलिस ने कर्नाटक के बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है. वह मूल रूप से ओबरा थाना क्षेत्र के भरुब गांव का रहने वाला है. ओबरा थाना क्षेत्र के भरुब गांव निवासी दिलकेश्वर उर्फ बदक पासवान का पुत्र गुप्तेश्वर उर्फ बूढ़ा पासवान पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

बेंगलुरु से गुप्तेश्वर उर्फ बूढ़ा पासवान गिरफ्तार:इस बात की जानकारी देते हुए दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने बताया कि गुप्तेश्वर पासवान का नाम जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल था. उसके विरुद्ध औरंगाबाद के दाउदनगर में 2, ओबरा में 3, अरवल जिले के मेहंदिया में 2 और झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज में एक मामला दर्ज था. उन्हीं मामलों को लेकर पुलिस उसकी तलाश में थी, जिसके बाद उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

25 हजार रुपये का इनामी है बूढ़ा पासवान: गुप्तेश्वर पासवान की गिरफ्तारी या उसकी जानकारी देने में सहयोग करने वालों को पुलिस महानिरीक्षक गया के द्वारा उस पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया गया था. अग्रतर अनुसंधान के क्रम में एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम के निर्देशन में एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दाउदनगर के नेतृत्व में विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया. जिसमें पुलिस निरीक्षक एवं थाना अध्यक्ष सुशील कुमार शर्मा, तकनीकी शाखा के सिपाही मुन्ना कुमार एवं विशाल कुमार दोनों शामिल थे.

"25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गुप्तेश्वर उर्फ बूढ़ा पासवान को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है. सुनियोजित तरीके से छापेमारी करते हुए यह कामयाबी मिली है. गिरफ्तार अपराधी पुलिस को गुमराह कर बंगलुरु के एक निजी कंपनी में मजदूर का कार्य कर रहा था"- कुमार ऋषिराज, एसडीपीओ, दाउदनगर, औरंगाबाद

ये भी पढ़ें:औरंगाबाद में 5 नक्सलियों पर 15 लाख के इनाम का ऐलान, गृह विभाग के आदेश पर पत्र जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details