बिहार

bihar

बाइक पर सवार होकर कोचिंग से लौट रहे छात्रों को टैंकर ने रौंदा, 2 की मौत, 2 जख्मी

By

Published : Nov 19, 2019, 10:24 PM IST

वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पोला गांव के पास सड़क जाम कर दिया. जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर अंबा थानाध्यक्ष वीरेंद्र पासवान और कुटुंबा थानाध्यक्ष कमलेश पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

टैंकर और बाइक की जोरदार टक्कर

औरंगाबादः हरिहरगंज एनएच-139 पथ के पोला गांव के पास टैंकर और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें 2 युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पोला गांव के पास सड़क जाम कर दिया.

टैंकर और बाइक की टक्कर
मृतक की पहचान अंबा थाना के किशुनपुर गांव निवासी नंदकुमार पाठक के पुत्र निखिल कुमार पाठक (17) और हरिहरगंज बिरजु सौंडिक के पुत्र हर्ष कुमार उर्फ टिंकू (15 वर्ष) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि टैंकर हरिहरगंज की तरफ से औरंगाबाद की ओर आ रहा था. इधर तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर अंबा की तरफ से कोचिंग करके अपने घर लौट रहे थे. तभी टैंकर से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें 2 युवकों की मौत हो गई और 2 गम्भीर रूप से घायल हो गए.

टैंकर और बाइक की जोरदार टक्कर

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पोला गांव के पास सड़क जाम कर दिया. जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर अंबा थानाध्यक्ष वीरेंद्र पासवान और कुटुंब थानाध्यक्ष कमलेश पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. उसके बाद सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाया. लेकिन ग्रामीण पुलिस की बात नहीं माने और ग्रामीण घटनास्थल पर वरीय अधिकारियों को बुलाने और मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े रहे.

Intro:bh_au_01_do_ki_maut_vis_byte_pkg_bh10003
एंकर :-औरंगाबाद -हरिहरगंज 139पथ स्थित पोला गाँव के समीप टैंकर व बाइक के आमने-सामने टक्कर में दो युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई व दो गंभीर रूप से जख्मी हो गये एक की हालत गंभीर मगध मेडिकल कॉलेज रेफर nh139 जाम टायर जलाकर आगजनी।Body:V.o.1गौरतलब है कि मृतक की पहचान अंबा थाना के किशुनपुर गाँव निवासी नंदकुमार पाठक के 17वर्षीय पुत्र निखील पाठक के रूप में की है।वहीं घायलों में झारखंड के हरिहरगंज निवासी संतोष कसेरा के बेटा प्रकाश कुमार उम्र 17वर्ष और विरजु सौडिंक के पुत्र हर्ष कुमार उर्फ टिंकू15वर्ष का नाम शामिल है।जानकारी के अनुसार क्लिंकर लोडेड टैकंर हरिहरगंज से औरंगाबाद की ओर जा रहा था।इधर तीनों युवक एक हीं बाइक पर सवार होकर अंबा तरफ से कोचिगं करके अपने घर लौट रहे थे।इसी क्रम में घटना घटी।परिजनों ने बताया कि बाइक प्रकाश की थी।Conclusion:घटना की सूचना मिलते हीं कुटुंबा थानाध्यक्ष कमलेश पासवान व अंबा थानाध्यक्ष वीरेन्द्र पासवान पुलिस ने दोनों घालयों को उपचार के लिए रेफर हर्ष कुमार को औरंगाबाद जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गई व प्रकाश को वहा से भी बाहर रेफर कर दिया गया।निखिल के मौत की खबर सुनते हीं गाँव वाले दौड़े हुए घटना स्थल पर पहुँचे व सड़क को जाम कर दिया।पुलिस शव को पिकअप पर लोड कर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने का प्रयास कर रही थी।आक्राशितो ने उक्त वाहन को आगे से रोककर विरोध जताने लगे।परिजन व अन्य लोग प्रशासन के विरूद्ध नारेबाजी कर रहें है व मुआवजे के माँग पर अड़े हुए हैं।
बाईट :- परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details