बिहार

bihar

Aurangabad: सड़क किनारे खाना खा रहीं महिलाओं को कार ने रौंदा, 3 की मौत

By

Published : Aug 6, 2021, 6:06 PM IST

बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खाना खा रहीं महिलाओं को रौंद दिया. हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गईं.

Road accident
सड़क हादसा

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद(Aurangabad) जिले में शुक्रवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में तीन महिलाओं की मौत हो गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कठौतिया गांव के पास घटी. धान की रोपनी के बाद महिलाएं सड़क किनारे बैठकर खाना खा रहीं थीं तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंद दिया. मौके पर ही दो महिला और एक बच्ची की मौत हो गई. तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं.

यह भी पढ़ें-VIDEO: देखिए कैसे उड़े थे डिप्टी कमांडेंट की कार के पड़खच्चे, आगे निकलने की कोशिश ने ली थी जान

घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital Aurangabad) में भर्ती किया गया है. हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 को जाम कर दिया. उग्र लोगों ने कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए और ड्राइवर के साथ मारपीट की. मौके पर भारी भीड़ जुटी. हादसा और सड़क जाम की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

हादसे का शिकार हुईं महिलाएं विजय पासवान उर्फ वीरा पासवान के खेत में धान की रोपनी कर सड़क किनारे खाना खा रहीं थीं. इसी दौरान औरंगाबाद से ओबरा की तरफ जा रही एक अनियंत्रित कार ने उन्हें रौंद दिया. हादसे के बाद ड्राइवर कार लेकर भाग गया. महिलाओं की चीख-पुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग जुटे और घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. मुफस्सिल थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस कार और उसके ड्राइवर की तलाश कर रही है.

मृतकों की पहचान कठौतिया गांव के रामाधार पासवान की पत्नी मुन्नी देवी, विजय पासवान की पत्नी और इनकी 10 साल की बेटी ज्योति कुमारी के रूप में हुई है. हादसे में रुक्मिणी देवी, प्रमिला कुमारी और रीता देवी गंभीर रूप से जख्मी हुईं हैं.

यह भी पढ़ें-पटना: आपसी विवाद में दिव्यांग की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details