बिहार

bihar

Road Accident In Aurangabad : कार पलटने से 2 युवकों की मौत, बर्थडे पार्टी मनाकर झारखंड से लौट रहे थे

By

Published : Jun 17, 2023, 5:11 PM IST

औरंगाबाद के तेतरिया मोड़ के पास एक कार के पलट जाने से उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई. दोनों कार सवार झारखंड में दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के बाद देर रात को लौट रहे थे. इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गयी. पढ़ें, पूरी खबर.

road accident in aurangabad
road accident in aurangabad

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर-जपला एनटीपीसी मुख्य मार्ग पर तेतरिया मोड़ के पास एक कार के पलट जाने से उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई. नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के समीप हादसा हुआ. बताया जाता है कि कर तेज रफ्तार थी और अनियंत्रित होकर पलट गई. मृतको में रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन के न्यू एरिया निवासी विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता के 39 वर्षीय पुत्र दवा व्यवसायी मनीष कुमार और उमेश प्रसाद गुप्ता के 20 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंः Aurangabad Accident: जिस नई ट्रैक्टर की पूजा की उसी गाड़ी से दबकर हो गई पुजारी की मौत, गांव में अफरा-तफरी

"नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के समीप एक कार पलट गयी है. घटना में दो युवकों की मौत होने की खबर मिली. जिसके बाद मृत युवकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है"- सतीश बिहारी शरण, नगर थाना प्रभारी, औरंगाबाद

बर्थडे पार्टी मनाने झारखंड गये थेः बताया जाता है कि शुक्रवार को अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी करने दोनों झारखंड के जपला गए थे. जहां से रात्रि के तीसरे पहर वे अपनी कार से लौट रहे थे. जैसे ही नबीनगर थाना के तेतरिया मोड़ के समीप पहुंचे तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. सोनू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मनीष गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मनीष को नवीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हालः परिजनों ने बताया कि मनीष की शादी हो चुकी थी. उसे 1 पुत्र और 1 पुत्री है. वह दवा की दुकान चलाता था, जिससे उसके परिवार का खर्च चल रहा था. उसकी मौत से परिवार पर कहर टूट पड़ा है. वहीं सोनू स्नातक के साथ साथ जनरल कंप्टीशन की तैयारी कर रहा था. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. डेहरी से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details