बिहार

bihar

औरंगाबादः तुषार हत्याकांड का आरोपी प्रवीण कुमार सिंह गिरफ्तार

By

Published : Jun 5, 2020, 6:55 AM IST

थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. जिसके खिलाफ मदनपुर थाना की पुलिस लगातार सघन छापेमारी कर रही थी.

aurangabadaurangabad
aurangabad

औरंगाबादः जिले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. मदनपुर थाना क्षेत्र के तुषार हत्याकांड के फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि तारडीह गांव के पास होली के समय में 12 वर्षीय तुषार कुमार की हत्या कर आरोपी फरार हो गया था. जिसके बाद से लगातार हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग उठ रही थी.

होली के बाद तुषार की हुई थी हत्या
बता दें कि होली के बाद बुढ़वा मंगल के दिन ही मदनपुर थाना क्षेत्र के तारडीह गांव के 12 वर्षीय बालक तुषार कुमार का शव पहाड़ी क्षेत्र के भीतर गुफा से बरामद किया गया था. घटना के बाद मृत बालक तुषार कुमार की मां के बयान पर मदनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसमें थाना कांड संख्या 42/20 के तहत तारडीह गांव निवासी उपेंद्र प्रसाद के पुत्र प्रवीण कुमार सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया गया था.

कानूनी प्रक्रिया पूरी कर आरोपी को भेजा गया जेल
वहीं, थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से उक्त व्यक्ति फरार चल रहा था. जिसके खिलाफ मदनपुर थाना की पुलिस लगातार सघन छापेमारी कर रही थी. छापेमारी के दौरान बुधवार की रात्रि अभियुक्त को खिरियावा मोड़ से गिरफ्तार कर कानूनी प्रक्रिया करते हुए गुरुवार को जेल भेज दिया गया.

चर्चित रहा था हत्याकांड
होली के बाद पड़ने वाले बुढ़वा मंगल के दिन ही तुषार कुमार की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई थी. पहाड़ के गुफा से लाश बरामद होने के बाद थानाध्यक्ष पंकज सैनी ने बच्चे की लाश को साधन नहीं होने के कारण अपने कंधे पर लादकर मुख्य सड़क तक लाया था. उस समय के बाद से लगातार पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश कर रही थी. अब जाकर सफलता हाथ लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details