बिहार

bihar

चर्चित सुजीत मेहता हत्याकांड के 2 आरोपी झारखंड से गिरफ्तार, 5 अगस्त को भून डाला था

By

Published : Oct 3, 2022, 8:30 PM IST

औरंगाबाद के चर्चित सुजीत मेहता हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को रांची से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल की गई एक बाइक को भी बरामद कर लिया है. हालांकि मृतक की पत्नी ने एफआईआर में जिन लोगों को नामजद आरोपी बनाया है. अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबाद:जिले के चर्चित सुजीत मेहता हत्याकांड (Sujit Mehta murder case) में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस हत्याकांड के दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान झारखंड के पलामू के पाटन थाना अंतर्गत पाल्हे खूर्द निवासी गोलू शुक्ला उर्फ नीतीश शुक्ला और डालटनगंज थाना अंतर्गत बेलवा टिकर गांव निवासी अर्जून सिंह के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-औरंगाबाद में पूर्व जिला परिषद सदस्य पति की गोली मारकर हत्या

रांची से हुई गिरफ्तारी:दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी रांची के पंडारा थाना क्षेत्र के कटहल मोड़ से की गई है. इस दौरान इनके पास से घटना में उपयोग की गई एक बाइक भी बरामद हुई है. इन दोनों पर आरोप है कि इन दोनों ने ही सुजीत मेहता के ऊपर 5 अगस्त को अंधाधुंध फायरिंग की थी. जिसमें सुजीत की मौत हो गई थी. जबकि उस घटना में सुजीत का दोस्त चंदन मेहता गंभीर रूप से घायल हो गया था.

दिन दहाड़े अपराधियों ने मारी थी गोली:5 अगस्त को सुजीत मेहता अपने दोस्त चंदन के साथ अंबा बाजार से घर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने अंबा थाना अंतर्गत बतरे नदी पुल पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. जिसमें सात गोलियां सुजीत को लगी थी. वहीं दो गोली चंदन को लगी थी. इस घटना के बाद मौके पर ही सुजीत की मौत हो गई थी. जबकि चंदन को गंभीर अवस्था में पटना रेफर किया गया था. इस मामले में भारी बवाल के बाद औरंगाबाद पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार गठित टीम ने तकनीकी अनुसंधान व उपयुक्त साक्ष्यों के आधार पर अंबा थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह के नेतृत्व में दोनों आरोपियों को धर दबोचा है.

अन्य आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर:घटना के बाद सुजीत की पत्नी पूर्व ज़िला पार्षद सुमन कुमारी के बयान पर अंबा थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें हड़िया गांव निवासी आकाश कुमार सिंह समेत तीन को नामजद आरोपी बनाया गया था. हालांकि उक्त तीनों आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें-अंकिता मर्डर केस पर बोले निशंक- मेरी भी तीन बेटियां, दोषियों को सजा दिलाने तक चैन से नहीं बैठेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details