बिहार

bihar

आरा में डबल मर्डर से हड़कंप, घर में घुसकर मां-बेटे को मारी गोली

By

Published : Jul 17, 2022, 1:26 PM IST

Updated : Jul 17, 2022, 3:13 PM IST

आरा में घर में सोये अवस्था में अपराधियों ने एक महिला और उसके बेटे को गोलियों से भून दिया (Crime in Bhojpur).एसपी ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा हुआ लग रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

मां और बेटा की गोली मारकर हत्या
मां और बेटा की गोली मारकर हत्या

भोजपुर:बिहार के आरा में अपराधियों ने मां-बेटे की हत्या (Murder in Bhojpur) कर दी. बदमाशों ने घर में सोये मां-बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. अभी तक कत्ल की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. हालांकि आशंका जताई जा रही है कि जमीन विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है. मामला जिले के नगर थाना स्थित रघुटोला का है.

ये भी पढ़ें-VIDEO: चलती बुलेट में पीछे बैठे शख्स ने राइडर को मारी गोली, गिरते ही कनपटी भी उड़ाई

मां-बेटे को उतारा मौत के घाट:अपराधियों ने धरहरा मोम फैक्ट्री के पास स्थित घर में सोई महिला के सिर में गोली मारी है, जबकि उसके बेटे के पेट में गोली मारी है. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घर के दूसरे कमरे में परिवार के अन्य सदस्य सोये हुए थे, लेकिन जब तक उनलोगों को पता चल पाता तबतक अपराधी मौके से फरार हो गये.

'किसी से कोई दुश्मनी नहीं': मृतक महिला का नाम सुमित्रा देवी और बेटे का नाम राम अवधेश उर्फ मुन्ना बताया जा रहा है. मृतक महिला के बड़े बेटे ने बताया कि आधी रात को गोलियों की आवाज सुना था लेकिन उस समय गौर नही किया. जब सुबह 5 बजे मां और छोटे भाई के कमरे में गया तो मां और भाई को मृत अवस्था में पाया. मृतक के बड़े बेटे ने कहा कि उसके परिवार को किसी से कोई दुश्मनी नही है.

ये भी पढ़ें-Crime In Gaya : परिजन बोल रहे- गोली मारकर हत्या हुई है.. पुलिस कह रही, ये तो एक्सीडेंट है

संपत्ति विवाद होने की आशंका: इधर सूचना मिलने ही मौके पर पहुंचे भोजपुर एसपी ने मृतक के घरवालों से मामले की जानकारी ली. वहीं एसपी ने एफएसएल टीम को जांच करने का निर्देश दिया. जिसके बाद एफएसएल की टीम पहुंचकर पूरे मामले में की जांच में जुटी है. भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह (Bhojpur Sp Sanjay Kumar Singh) ने बताया कि घटना में प्रथम दृष्टया संपत्ति विवाद का मामला दिख रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Jul 17, 2022, 3:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details