बिहार

bihar

भोजपुर: युवक की हत्या से आकोशित ग्रामीणों ने किया स्टेट हाइवे जाम, मुआवजे की मांग

By

Published : Aug 30, 2020, 7:36 PM IST

भोजपुर में युवक की हत्या से आकोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे जाम कर दिया. साथ ही हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजे की भी मांग की.

bhojpur
ग्रामीणों ने किया स्टेट हाइवे जाम

भोजपुर:जिले के हसनबाजार थाना क्षेत्र के पचरुखिया में युवक की हत्या के बाद आकोशित ग्रामीणों ने आरा-सासाराम स्टेट हाईवे को जाम कर दिया. कचनथ मोड़ के पास हुए सड़क जाम में मृतक के परिजन और ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे.

गोली मारकर हत्या
ग्रामीणों को समझाने बीडीओ मानेन्द्र कुमार सिंह, सीओ चन्द्रशेखर सिंह और इंस्पेक्टर अनील कुमार सिंह पहुंचे थे. मुआवजा के लिए प्रशासनिक तैयारी चल रही थी. बता दें देर शाम मोती कानू के बेटे मोहर साह (40वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना शनिवार की रात करीब 8.30 बजे की बताई जाती है.

आपसी विवाद में हत्या
मृतक घर के पास ही एक अंडे की दुकान पर खड़ा था. घटना के स्पस्ट कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है. गांव में ऐसी चर्चा है कि घटना के कुछ समय पहले एक व्यक्ति से कुछ वाद विवाद हुआ था. उसके कुछ देर बाद मोहर साह को गोली लगी. जिससे वह जख्मी हो गया.

जांच में जुटी पुलिस
शोर सुनकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और अस्पताल लाने की तैयारी कर रहे थे. तब तक हमलावर भाग गए. वहीं मोहर साह की मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिये आरा भेज दिया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details