बिहार

bihar

आरा सदर अस्पताल बना अखाड़ा, प्रसूता की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल

By

Published : Aug 30, 2022, 10:31 AM IST

Arrah Sadar Hospital में महिला की मौत होने के बाद अस्पताल परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. महिला के मायके और ससुराल पक्ष के बीच भी जमकर मारपीट हुई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

महिला के मौत के बाद सदर अस्पताल रणक्षेत्र में हुआ तब्दील
महिला के मौत के बाद सदर अस्पताल रणक्षेत्र में हुआ तब्दील

भोजपुर:आरा सदर अस्पताल की लापरवाही के कारण एक महिला की मौत (Death Of Woman In arrah Sadar Hospital) हो गई. मौत के बाद महिला के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर अस्पताल परिसर में जमकर बवाल काटा. महिला के मौत के बाद परिजन पहले डॉक्टर और नर्स पर टूट पड़े. बाद में मायके और ससुराल पक्ष के बीच भी भिड़ंत हो गई. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शांत मामला हुआ.

ये भी पढ़ें-छपरा सदर अस्पताल में डीएम के दौरे से पहले साफ सफाई, लेकिन मरीजों ने खोली पोल

अस्पताल की लापरवाही से गई जान:दरअसल चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी वार्ड 9 के निवासी सोनू केसरी की पत्नी सोनी केसरी की कुछ दिन पहले सदर अस्पताल के प्रसूता वार्ड में एक डिलेवरी हुई थी. जहां महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था. डिलेवरी के बाद से ही महिला के जांघ के बीच एक जख्म हो गया था. जिस वजह से महिला को काफी परेशानी होने लगी. इस बात की शिकायत महिला के परिजन लगातार अस्पताल के डॉक्टर से करते रहे. परिजनों के मुताबिक सदर अस्पताल के डॉक्टर के टालमटोल भरे रवैये के कारण समय पर महिला का इलाज नहीं हो सका और उसने दम तोड़ दिया.

महिला के पिता ने लगाये गंभीर आरोप:जिसके बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर आरा सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया. वहीं सदर अस्पताल में अभी मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि मृतक महिला के मायके संदेश थाना के पटखौलीय से उसके पिता संतोष केसरी अपने परिवार के साथ सदर अस्पताल पहुंच गए और अपने दामाद सोनू केसरी पर अपनी बेटी की मौत का इल्जाम लगाकर मारपीट करने लगे.

पुलिस ने मामले को शांत कराया:मारपीट की सूचना के बाद नवादा थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और मामले को शांत कराया. महिला के पिता ने आरोप लगाया कि जबसे उनकी बेटी की शादी हुई है, तबसे ही ससुराल के लोग उसकी बेटी के साथ मारपीट करते आ रहे थे. जब उसकी बेटी मां बनने वाली थी, तब से लगातार लापरवाही बरती जा रही थी. ससुराल की लापरवाही की वजह से उसकी बेटी की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें-कैमूर में 'बीमार' पड़ी एम्बुलेंस, खुली स्वास्थ्य सुविधा की पोल

ABOUT THE AUTHOR

...view details