बिहार

bihar

सारण: बोलेरो ने बाइक सवार को मारी ठोकर, 2 घायल

By

Published : May 25, 2021, 7:26 PM IST

इस्माइलपुर चौक के समीप बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इन दोनों युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

सारण: गड़खा मानपुर मुख्य मार्ग पर इस्माइलपुर चौक के समीप अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिसमें बाइक सवार दो युवक बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों की पहचान इस्माईलपुर गांव के तारकेश्वर राम के पुत्र गुड्डू कुमार और स्व कृष्णा दास के पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें:छपरा: ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौके पर ही मौत, दूसरे की स्थिति गंभीर

युवक घायल
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भी रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. खाली सड़कों पर तेज रफ्तार में गाड़ी भगाने की वजह से आए दिन कोई न कोई सड़क हादसे का शिकार हो रहा है. वहीं इस्माइलपुर चौक के समीप भी हुए सड़क हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:लखीसराय: सिंघोल गांव के पास ऑटो पलटने से 1 की मौत, 4 घायल

सदर अस्पताल में भर्ती
घटना के बाद चालक वाहन को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों के इलाज लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गड़खा भर्ती कराया है. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने चिंताजनक स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. बता दें कि घटना की सूचना ग्रामीणों ने गड़खा पुलिस को दी लेकिन घण्टों बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details