बिहार

bihar

भोजपुर में सड़क हादसा, ट्रैक्टर ने 2 साइकिल सवारों को रौंदा, 1 की मौत

By

Published : Apr 1, 2021, 12:11 PM IST

भैरव टोला के समीप सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. बता दें कि दोनों दोस्त कोचिंग पढ़कर घर वापस आ रहा था.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

भोजपुर : चांदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नासरीगंज-सक्कड़ी स्टेट हाईवे पर भैरव टोला के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने साइकिल सवार दो किशोरको रौंद दिया. हादसे में एक किशोर की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. घटना के बारे में बताया गया कि हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें:लखीसराय: गोवर्धन के पास सड़क हादसे में 1 की मौत, 2 घायल

किशोर की मौत
घटना में मृतक किशोर की पहचान गोपालपुर गांव निवासी 13 वर्षीय समीर कुमार के रूप में की गई है. समीर रिटायर्ड फौजी बाल्मीकि प्रसाद का पुत्र था, जो छठी कक्षा में पढ़ता था. जबकि हादसे में जख्मी उसका दोस्त गोपालपुर गांव निवासी नारायण साहू का 11 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार है. समीर कुमार अपने दोस्त प्रिंस के साथ साइकिल से कोचिंग पढ़ने चांदी गया हुआ था. वहीं दोस्तों के साथ घर लौटने के दौरान भैरव टोला के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें रौंद दिया. जिससे दोनों जख्मी हो गए.

एफआईआर दर्ज करती पुलिस.

ये भी पढ़ें:बेगूसराय: बलिया एनएच 31 पर सड़क दुर्घटना में दो महिला समेत पांच लोग घायल

ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज
गंभीर रूप से घायल छात्र समीर को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था. तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इसके बावजूद भी परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया है. इसे लेकर ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details