बिहार

bihar

आरा में विवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

By

Published : Jan 2, 2023, 4:04 PM IST

आरा में एक महिला की संदिग्ध मौत (Suspicious Death Of Married Woman In Arrah) हुई है. घटना के बाद से मृतक के ससुराल वाले से पुलिस पुछताछ कर रही है और मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

आरा में विवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप
आरा में विवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

आरा:बिहार के आरा में एक विवाहिता की संदिग्ध मौतका मामला सामने (Woman Died Suspiciously In Arrah) आया है. जहां मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना जिले के सिरिसिया थाना क्षेत्र की है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही चांदी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच आरोपी ससुराल पक्ष के लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनसे घटना के बारे में पूछताछ भी कर रही है.

यह भी पढ़ें:रोहतास में एक घर से मिली मां और उसके 2 बच्चों की लाश, महिला का पति गिरफ्तार

अक्सर किया जा रहा था दहेज का डिमांड:मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बामपाली गांव निवासी जगनारायण यादव की बेटी सरीता की शादी 2017 में चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव के इच्छा टोला गांव निवासी सोना लाल यादव के साथ हुई थी. जहां शादी के कुछ दिनों बाद से ही मृतका के पति सोना लाल यादव और उसके माता-पिता द्वारा अक्सर सरीता के मायके वालों से दहेज में बाइक और अन्य सामान को पूरा करने का डिमांड किया जा रहा था.

गला दबाकर की गई हत्या:जब मायके वाले डिमांड पूरा नहीं किए तो विवाहिता के साथ पति और अन्य लोगों के द्वारा प्रताड़ित कर मारपीट भी किया जा रहा था. वही कल देर रात जब दहेज की मांग को पूरा नहीं करने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतका भदवर गांव के इच्छा टोला गांव निवासी सोना लाल यादव की 21 वर्षीय पत्नी सरीता देवी है. इधर घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच हत्या के आरोपी पति सोना लाल यादव और उसके पिता वकील यादव को गिरफ्तार कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

"विवाहिता की हत्या मामले में पति और उसके ससुर को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया के साथ आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है." :- पूनम कुमारी, थानाध्यक्ष चांदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details