बिहार

bihar

Bhojpur Crime News: सौतेली मां और पिता ने बेटी की हत्या कर शव को फेंका, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 21, 2021, 4:44 AM IST

Updated : Aug 21, 2021, 7:02 AM IST

बेटी की हत्या कर शव को फेंका

भोजपुर में सौतेली मां और सगे पिता ने बेटी की शादी में रूपये पैसे खर्च ना हो इसके लिए हत्या कर दी गई. हत्या में लड़की चाची भाी शामिल है. पुलिस ने मामले में मामा की शिकायत पर आरोपी सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़िए पूरी खबर.

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले में एक सौतेली मां (Step Mother) और पिता द्वारा अपनी बेटी की हत्या (Murder Of Daughter) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को नाहर में फेंक दिया गया. आरा नवादा थाना क्षेत्र के सर्वोदयनगर मोहल्ले (Sarvodayanagar Mohalla) के रहने वाले सोनू कुमार राय और सौतेली मां शांति देवी एवं चाची संध्या देवी ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें-भोजपुर: DM ने बाढ़ और राहत कार्य का किया निरीक्षण, जर्जर हो चुके बांध का जल्द किया जाएगा मरम्मत

मृत किशोरी के मामा ने मामले में नवादा थाना में केस दर्ज कराया है. सौतेली मां शांति देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 15 वर्षीय किशोरी दिव्या कुमारी की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शहर से दूर नाहर में शव को फेंक दिया गया. जिसमें अजीमाबाद थाना ने अज्ञात अवस्था में किशोरी का शव बरामद किया गया. शव का पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में कराया गया.

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि अजीमाबाद थाना क्षेत्र के भीमपुरा और मीरपुर गांव के बीच नाहर में एक अज्ञात किशोरी का शव ग्रामीणों के द्वारा देखा गया. घटना की सूचना नजदीकी अजीमाबाद थाना को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा. इसके बाद मृत किशोरी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें-आरा में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पैसों के लेन-देन को लेकर था विवाद

वायरल फोटो के माध्यम से किशोरी के मामा ने शव को देखा और पूछताछ करते हुए आरा सदर अस्पताल पहुंचकर अपनी भांजी के शव का पहचान किया. इस मामले में किशोरी के मामा नवलेश कुमार के द्वारा 17 अगस्त को ही नवादा थाना में सगे पीता, सौतेली मां और चाची पर नामजद केस किया गया था कि उसकी भांजी की हत्या कर, शव को साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से जला दिया गया है.

शव मिलने के बाद मामा ने भांजी को पहचान लिया और पूरा मामला पुलिस को बताया. पिछले कई सालों से उसकी सौतेली मां शांति देवी भांजी को प्रताड़ित करती थी और शादी-विवाह के पैसे को बचाने के लिए उसकी हत्या हत्या कर दी गई. साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से बोरी में डाल कर शहर से दूर नाहर में लवारिस अवस्था में शव को फेंक दिया गया. मामले में नवादा थाने की पुलिस ने सौतेली मां संध्या देवी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. पिता सोनू कुमार राय फरार चल रहा है.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में बाढ़ से बेहाल लोग झेल रहे हैं जंगली सूअरों के हमले, 2 जख्मी, गांव में दहशत
ये भी पढ़ें-LIVE VIDEO: चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, गमछे से बांधकर सड़क पर घसीटा

Last Updated :Aug 21, 2021, 7:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details