बिहार

bihar

भोजपुर में जमीन विवाद में चली गोली, एक की मौत दूसरा जख्मी

By

Published : May 21, 2021, 4:36 PM IST

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई. एक पक्ष द्वारा चलाई गई गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हो गए. घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

murder for land dispute
जमीन विवाद में हत्या

भोजपुर:जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कुसुमाही गांव स्थित सरकारी जमीन के समीप शुक्रवार सुबह दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई, जिसमें गोलीबारीकी घटना को अंजाम दिया गया. गोली लगने से 45 साल के सुरेश सिंह की मौत हो गई, जबकि मृतक के चाचा 60 वर्षीय कलेक्टर सिंह जख्मी हो गए.

यह भी पढ़ें-पटना हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 1999 सेनारी नरसंहार के सभी 13 दोषी बरी

जानकारी के अनुसार, गांव के ही दो पक्षों में पहले से जमीन विवाद चल रहा था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर उदवंतनगर थाना की पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. शुक्रवार सुबह से ही सरकारी जमीन पर दोनों पक्ष के लोग इकट्ठा हो गए थे.

राइफल से चलाई गोली
दोनों पक्षों के बीच पहले मारपीट हुई. इसके बाद गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. मृतक के भाई ने बताया कि पहले से ही दोनों पक्ष में विवाद चल रहा था. आज उन लोगों ने आकर गाली-गलौज किया, इसके बाद राइफल से गोली मार दी, जिसमे सुरेश सिंह और कलेक्टर सिंह जख्मी हो गए. आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया. एक ने दम तोड़ दिया, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें-डीएमसीएचः 13 हजार में मरीज के परिजन से किया खून का सौदा, लोगों ने पकड़कर धुना

ABOUT THE AUTHOR

...view details