बिहार

bihar

Bhojpur Crime News: आंगन में थर्मोकॉल गिरा तो मार दी गोली, हुई मौत

By

Published : Aug 16, 2021, 11:29 PM IST

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर में थर्मोकोल के कारण हुए एक विवाद में पड़ोसी ने एक अधेड़ की गोली मार कर हत्या कर दी. दोनों के बीच पहले से भूविवाद चल रहा था. बता दें कि छत की ढलाई के बाद छत से थर्मोकोल हटाया जा रहा था, जो पड़ोसी के आंगन में उड़ कर जा रहा था. इसी बात पर विवाद हो गया था. पढ़ें रिपोर्ट.

भोजपुरः बाढ़ की विभीषिका झेल रहे भोजपुर (Bhojpur) जिले में अपराध अब भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. मामूली विवाद में पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव में एक अधेड़ की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना के बाद गांव तथा आसपास के इलाके में सनसनी मच गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- पुलिस की वर्दी में आए अपराधियों ने 3 सगे भाइयों पर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव के ही अर्जुन सिंह एवं सत्येंद्र सिंह के बीच पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. सोमवार को उसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दूसरे पक्ष द्वारा फायरिंग कर दी गई.

इस घटना में गोली लगने से बिरेंद्र सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. परिजनों ने घटना की वजह थर्मोकोल बतायी है. बताया गया कि एक पक्ष के घर में कुछ दिन पहले छत ढलाई हुई थी. जिसमें थर्मोकोल का इस्तेमाल किया गया था. वही थर्मोकोल आज हटाया जा रहा था. हटाने के क्रम में थर्मोकोल दूसरे पक्ष के घर पर उड़ कर जा रहा था. इसी पर विवाद हो गया.

इस बात को लेकर दूसरा पक्ष विवाद पर उतर आया. रायफल से गोली मार कर बिरेंद्र सिंह को मौत के घाट उतार दिया गया. मामले में पवना थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी के घर से तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया करवायी जा रही है.

यह भी पढ़ें- CPWD ठेकेदार को गोली मारने वाले 2 गिरफ्तार, भाभी की चेन के लिए लगा दी थी जान की बाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details