बिहार

bihar

Retired Professor Couple Murder Case: जांच के लिए आरा पहुंचे शाहाबाद DIG नवीन चंद्र झा, परिजनों से की मुलाकात

By

Published : Feb 6, 2023, 9:15 PM IST

भोजपुर में प्रोफेसर दंपत्ति की हत्या मामले की जांच के लिए सोमवार को शाहाबाद डीआईजी नवीन चंद्र झा (Shahabad DIG Naveen Chandra Jha) आरा पहुंचे. जहां उन्होंने घटनास्थल पर जाकर मामले की पड़ताल की और मृतक के परिजनों से मुलाकात की. डीआईजी ने जल्द ही मामले का उद्भेदन करने की बात कही.

प्रोफेसर दंपत्ति हत्या मामले की जांच के लिए आरा पहुंचे शाहाबाद डीआईजी
प्रोफेसर दंपत्ति हत्या मामले की जांच के लिए आरा पहुंचे शाहाबाद डीआईजी

भोजपुर:बिहार के भोजपुर में बीते 30 जनवरी को एक प्रोफेसर दंपत्ति की हत्या (Professor couple murdered in Ara) कर दी गई थी. आरा शहर के कतीरा मोहल्ले में हुए प्रोफेसर दंपत्ति की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है. आज शाहाबाद डीआईजी नवीन चंद्र झा इस हत्याकांड की जांच को लेकर आरा शहर पहुंचे. जहां उन्होंने घटनास्थल पर जाकर प्रोफेसर दंपत्ति के घरवालों से मुलाकात की और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें- Arrah Double Murder: प्रोफेसर दंपति की हत्या के बाद हर एंगल को खंगाल रही पुलिस, घर से गायब मिले नकदी और गहने

आरा पहुंचे शाहाबाद डीआईजी:डीआईजी ने प्रोफेसर दंपत्ति के घर जाकर हर पहलू पर खुद से जांच करते हुए उनके घरवालों से बातचीत कर कई बिंदुओं पर जानकारी ली. डीआईजी के जांच के दौरान मौके पर भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार को हर एंगल से घटना की जांच करते हुए घटनास्थल के पास से मिले सीसीटीवी फूटेज और अन्य वैज्ञानिक तरीकों से पूरे मामले की जांच का निर्देश दिया. डीआईजी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि घटना के उद्भेदन जल्द ही किया जाएगा.

30 जनवरी को हुई थी प्रोफेसर दंपत्ति की हत्या: बता दें कि पिछले सोमवार को आरा के नवादा थाना के कतीरा मुहल्ले में रिटायर्ड प्रोफेसर महेंद सिंह और उनकी रिटायर्ड प्रोफेसर महेंद्र सिंह और उनकी पत्नी पुष्पा सिंह की अपराधियों ने उनके ही घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. हत्या के कई घंटों के बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली. जिसकी खबर फैलते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी. घटना के सात दिन बाद भी पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

"दोहरे हत्याकांड मामले में आज घटनास्थल पर मैं भी आया हूं. हमारे साथ पुलिस अधीक्षक भी है. मामले की समीक्षा की गई है. जल्द ही वांछित को अरेस्ट कर लिया जाएगा."- नवीन चंद्र झा, डीआईजी, भोजपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details