बिहार

bihar

भोजपुर: पांच सूत्री मांगों को लेकर RLSP ने किया धरना-प्रदर्शन

By

Published : May 10, 2020, 8:29 PM IST

bhojpur
bhojpur

भोजपुर में रालोसपा कार्यकर्ता अपने पांच सूत्री मांगों को लेकर धरना दिया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार विफल हो चुकी है. अपनी नाकामी छिपा रही है.

भोजपुर: जिले के हसन बाजार में रालोसपा कार्यकक्ताओं ने 'कैद है मीडिया जनता है विवश, बैठे धरना पर मनाए कला दिवस' कार्यक्रम के तहत घरों के दरवाजे पर धरना दिया. हसन बाजार में रालोसपा के प्रदेश महासचिव संजय मेहता ने कहा कि इस संकट काल से निपटने में नाकाम राज्य सरकार की ओर से मीडिया कर्मियों पर लगाए गए प्रतिबंध के खिलाफ धरना दिया जा रहा है.

दो घंटे के सांकेतिक धरना के दौरान कार्यकर्ता अपने मुंह पर काली पट्टी बांधकर 5 सूत्री मांगों से संबंधित तख्तियां लिए हुए थे. धरना की मांगो में बिहार से बाहर फंसे मजदूरों को बुलाने की त्वरित कार्रवाई, रोजगार उपलब्ध कराना, किसानों के नुकसान की भरपाई हेतु ठोस कदम उठाने, क्वारंटाइन सेंटर से खबर संग्रहित करने से मीडिया कर्मियों को प्रतिबंधित करने के लोकतंत्र विरोधी आदेश को अविलंब वापस लेने की मांग शामिल है.

रालोसपा कार्यकर्ता

रालोसपा महसचिव ने दी जानकारी
रालोसपा के प्रदेश महासचिव संजय मेहता ने कहा कि सरकार विफल हो चुकी है. कोरोना से लड़ने में फेल हो चुकी है. इसलिए अपनी नाकामी को छिपाने के लिए मीडिया कर्मियों को क्वारंटाइन सेंटर में जाने पर बैन लगा दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details