बिहार

bihar

ज्वेलरी शॉप में लूट का पुलिस ने किया खुलासा, जेवर के साथ 11 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Aug 15, 2021, 10:58 PM IST

ज्वेलरी दुकानों से लूट का पुलिस ने किया खुलासा

भोजपुर के नगर थाना क्षेत्र के गोपाली चौक के पास शुक्ला मार्केट में दो ज्वेलरी दुकानों में हुई लूटपाट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने विभिन्न जगह छापेमारी कर मोहम्मद आरिफ उर्फ इमरान के साथ कुल 11 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर.

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले (Crime in bhojpur) में दो ज्वेलरी दुकानों (Jewelery Shops) से लूटके मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. लूट की घटना में शामिल बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों के पास से दोनों दुकान से लूटे हुए सोने-चांदी के गहने (Gold And Silver Jewelery) और कैश (Cash) के साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें-बालू खनन का विरोध करने पर दबंगों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

नगर थाना इलाके के गोपाली चौक के पास शुक्ला मार्केट में पिछले दिनों सर्राफा दुकान से सोने-चांदी के गहने और कैश लूट लिया था. पुलिस ने इस मामले में कुल 11 आरोपियों को दबोचा है. इस दौरान पुलिस ने अपराधियों के पास से लूटे हुए सोने चांदी के जेवर व कैश के साथ घटना में इस्तेमाल हुए हथियार को भी बरामद कर लिया है.

मामले का उद्भेदन करते हुए भोजपुर पुलिस कप्तान विनय तिवारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 9 अगस्त को नगर थाना क्षेत्र के गोपाली चौक के पास शुक्ला मार्केट में एपी ज्वेलर्स व जेके ज्वेलर्स की दुकान में अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने सोने-चांदी के जेवर के अलावा कैश लूट लिया था.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में मौत बनकर गिरी मिट्टी की दीवार, 1 बच्चे की मौत, 3 जख्मी

इस कांड को गंभीरता से लेते हुए सदर डीएसपी विनोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर अपराधियों को चिन्हित एवं उनकी तत्काल गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया था. टीम ने घटना के बाद कई जगह से सीसीटीवी वीडियो को देखा और वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए कांड में शामिल मिल्की मुहल्ला निवासी मो. आरिफ उर्फ इमरान को गिरफ्तार किया.

देखें वीडियो

पुलिस पूछताछ में उसने संलिप्तता स्वीकारी तथा कांड में शामिल अन्य बदमाशों के नाम बताये. निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न जगह छापेमारी कर मोहम्मद आरिफ उर्फ इमरान के साथ कुल 11 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. लूटे गये सोने-चांदी को खपाने वाला एक सुनार को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-20 हजार रुपए की घूस लेते पकड़ी गई CDPO, गिरफ्तार होकर भी लगाती रही ठहाके

इस दरम्यान पुलिस ने पकड़े गए लूटेरों के पास से 2.700 किलोग्राम चांदी के गहने, 785 ग्राम गलाया हुआ चांदी, 3 सोने की चेन सहित 15 हजार रुपये नकद बरामद किया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त 1 देसी पिस्टल, 1 देसी कट्टा व 11 जिंदा कारतूस के अलावा ऑल्टो कार व मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया. फिलहाल पुलिस पकड़े गए सभी बदमाश से पूछताछ कर उन्हें जेल भेजने की प्रक्रिया में जुटी है.

ये भी पढ़ें-भोजपुर: भारी बारिश से दीवार गिरी, बुजुर्ग की मौत

ये भी पढ़ें-VIDEO: स्कूल बनाने की मांग को लेकर आपने कभी देखा है ऐसा मशाल जुलूस

ABOUT THE AUTHOR

...view details