बिहार

bihar

भोजपुर: पुलिस ने 33 मवेशियों के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार, अन्य मौके से फरार

By

Published : Mar 13, 2021, 1:03 PM IST

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से 33 मवेशियों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. वहीं फरार अन्य तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

33 मवेशी बरामद
33 मवेशी बरामद

भोजपुर: आरा-बक्सर नेशनल हाईवे-84 पर शाहपुर थाना क्षेत्र के बिलौटी हाईस्कूल के समीप पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के लिए जा रहे मवेशी से लदे एक ट्रक पकड़ा है. ट्रक पर 33 मवेशी को ठूंस-ठूंसकर रखा गया था. इस मामले में पुलिस ने एक पशु तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य पशु तस्कर मौके से भाग निकले.

इसे भी पढ़ें:111 साल की जगमनी देवी ने लगवाया कोविड का टीका, लोगों को दिया वैक्सीनेशन का संदेश

मवेशी के साथ तस्कर गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की रानीसागर गांव से ट्रक में भरकर मवेशी को पश्चिम बंगाल तस्करी के लिए ले जाए जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया. पुलिस का पीछा करते देख पशु तस्करों का गिरोह ट्रक लेकर भागने लगा. लेकिन शाहपुर थाना अधिकारी श्रेणी डीएसपी गोपाल प्रसाद कृष्ण के नेतृत्व में घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ लिया गया. इस दौरान पुलिस ने रानीसागर गांव निवासी शौकत कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि ट्रक चालक समेत अन्य तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:नए खुलासों के साथ तेजस्वी आए सामने, बोले- इन सवालों के जवाब दें रामसूरत राय

5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने जब ट्रक की जांच की तो 33 गायों को भूसा की तरह ठूंस-ठूंसकर कर रखा गया था. जिसके बाद पुलिस ने सभी 33 गायों को तस्करी से मुक्त कराया. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है. इसमें रानीसागर गांव निवासी शौकत कुरेशी, राजीव कुरैशी, जाहिद कुरैशी, ट्रक चालक मोहम्मद परवेज के अलावा गया जिला के मेहता डोभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details