बिहार

bihar

Rape In Bhojpur: बुजुर्ग ने किया मानसिक विक्षिप्त नाबालिग लड़की से रेप, भाभी ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

By

Published : May 19, 2023, 10:06 PM IST

बिहार के भोजपुर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग ने मानसिक विक्षिप्त नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया. पीड़िता के भाभी और स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर जमकर कुटाई कर दी. उसके खिलाफ बच्ची की भाभी ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

भोजपुर में नाबालिग लड़की से रेप
भोजपुर में नाबालिग लड़की से रेप

भोजपुर:बिहार के भोजपुर में एक बुजुर्ग ने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है. पीड़ित की भाभी ने थाने में एक बुजुर्ग के खिलाफ लिखित शिकायत की. उसने आरोप लगाया कि उसके घर बुजुर्ग घर आया था और मेरी ननद के खेत में ले जाकर बलात्कार किया है. बच्ची के रोने की आवाज पर जब वहां पहुंची और बुजुर्ग का कॉलर पकड़कर चिल्लाने लगी. आसपास को लोग पहुंचकर उसकी जमकर कुटाई कर दी.

ये भी पढ़ें: Bhojpur News : अकेली रह रही महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, साक्ष्य मिटाने के लिए शव को बालू में दफनाया

घर से निकालकर ले गया खेत:दुष्कर्म पीड़ित बच्ची की भाभी ने मुफस्सिल थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी के अनुसार बताया गया है कि गुरुवार को करीब 6.30 बजे जब वो अपने घर में काम कर रही थी. तभी गांव के एक बुजुर्ग मेरे घर में आएं. मेरी मानसिक रूप नाबालिग ननद का हाथ पकड़ कर खेत में ले गये. जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब मुझे चिखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. जब मैं मौके पर पहुंची तो देखा कि बुजुर्ग अर्धनग्न अवस्था था. मेरी ननद के साथ गलत काम कर रहा था.

पुलिस ने किया गिरफ्तार:बच्ची की भाभी ने बताया कि गुस्से में आकर मैंने उसका कॉलर पकड़ जोर-जोर से चिल्लाने लगी. जिसके बाद मेरे परिवार और गांव के लोग जुट गए. बुजुर्ग को लोगों ने जमकर पीट दिया. इसकी सूचना पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बहरहाल इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है.

तफ्तीश में जुटी पुलिस:मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी जैसे ही मुफस्सिल थाना पुलिस को मिली. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित बच्ची की भाभी और घटना की प्रत्यक्षदर्शी के बयान पर थाने में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया. साथ ही दुष्कर्म पीड़ित बच्ची का मेडिकल जांच कराने के बाद आगे की कानूनी प्रक्रिया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details