बिहार

bihar

आरा में भाई ने भाई की पीट-पीटकर की हत्या, चंद धूर जमीन को लेकर था विवाद

By

Published : Nov 3, 2022, 6:03 PM IST

Updated : Nov 3, 2022, 10:21 PM IST

बिहार के आरा में जमीन विवाद में एक व्यक्ति ने अपने ही सहोदर भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

Murder In Bhojpur
Murder In Bhojpur

भोजपुरः बिहार के आरा में जमीन विवाद (Land Dispute In Bhojpur ) में अपने ही सहोदर भाई की पीट-पीटकर हत्या (Murder In Land Dispute)कर दी. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं वारदात के एक आरोपी भतीजा फरार है. फरार आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है. वारदात जिले के बड़हरा प्रखंड के सिन्हा ओपी अन्तर्गत पोरहां गांव का है.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में 5 धुर जमीन के लिए युवक के सिर में मारी गोली

"मेरे परिवार के सभी सदस्य रात में खाना खाकर सोने जा रहे थे. इसी बीच उनके चाचा सिद्धेश्वर सिंह और उनके बेटे सहित पूरा परिवार लाठी-डंडे और लोहे का रॉड लेकर अचानक हमला कर दिए. उन लोगों ने मेरे पिता बटेश्वर सिंह की मौत हो गई."-धर्मवीर सिंह, मृतक के पुत्र

जांच में जुटी पुलिसःमृतक की पहचान पोरहां गांव निवासी जगरनाथ सिंह के 75 वर्षीय पुत्र बटेश्वर सिंह के रूप में की गई है. वारदात में मृतक के सगे भाई सिद्धेश्वर सिंह और उनके पुत्र विक्रम सिंह सहित सात लोगों को नामजद किया गया है. वहीं मौके पर स्थानीय सिन्हा ओपी पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है.

क्या है मामलाः ग्रामीणों ने बताया कि पोरहां गांव निवासी बटेश्वर सिंह और उनके भाई सिद्धेश्वर सिंह के बीच महज चंद धूर जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चला रहा था. बुधवार की देर रात दोनों पक्षों में विवादित जमीन पर मवेशी बांधने को लेकर वाद विवाद हुआ. विवाद बढ़ने पर सिद्धेश्वर सिंह और उनके लड़कों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से बटेश्वर सिंह और उनके परिवार के साथ मारपीट करने लगे. इसी दौरान बटेश्वर सिंह की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक शख्स की हालत गंभीर

Last Updated :Nov 3, 2022, 10:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details