बिहार

bihar

भोजपुर में विवाहिता की मौत, ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप

By

Published : Aug 17, 2021, 10:56 PM IST

विवाहिता की जहर खाने से मौत

भोजपुर में एक विवाहिता की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई. परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़िए पूरी खबर

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले में विवाहिता की जहरीला पदार्थ खाने से मौत(Married Woman Die) हो गई. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेज दिया. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-Bhojpur News: पूर्व के विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक को मारी गोली

जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के उदवंतनगर में 19 वर्षीय विवाहिता की मौत जहर खाने से हो गई. मायके वालों ने जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप पति समेत ससुराल के कई लोगों पर लगाया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम पूजा कुमारी है. उसकी शादी उदवंतनगर निवासी धीरज कुमार से हुई थी.

बताया जा रहा है कि कसाब निवासी विनोद प्रसाद की पुत्री पूजा कुमारी की शादी लगभग 8 महीने पहले धीरज कुमार से हुई थी. मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग बाइक के लिए रोजाना उससे झगड़ते करते थे. इसी कारण जहर देकर उसकी हत्या कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस कार्यलय झंडोत्तोलन में जेडीयू के MLC,चर्चा का बाजार गर्म

फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में पैर फिसलने से हादसा, गंगा में डूबकर 3 बहनों की मौत

बताते चलें कि भोजपुर जिले में अपराध दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. कुछ ही दिन पहले जिले के हसन बाजार ओपी थाना (Hasan Bazar OP Police Station) क्षेत्र में मंगलवार की सुबह उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया, जब केस सुलह करने को लेकर हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी.

गोली लगने से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. घायल युवक गांव के ही मोहर साह का पुत्र दुर्गा साह है.

वहीं, दूसरी घटना में मामूली विवाद में पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव में एक अधेड़ की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना के बाद गांव तथा आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर और भोजपुर में अलग-अलग हादसों में डूबने से 2 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें-Bhojpur News: काले रंग की स्कॉर्पियो से ले जा रहे थे 'माल', पुलिस ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details