बिहार

bihar

भोजपुर: बड़हरा गंगा नदी में डूबने से मजदूर की मौत

By

Published : May 12, 2021, 4:11 PM IST

बड़हरा गंगा नदी में एक मजदूर की डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों के बीच मातम पसर गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मजदूर की मौत
मजदूर की मौत

भोजपुर:बड़हरा गंगा नदी में डूबने से एक मजदूर की मौत हो गई. बड़हरा गांव निवासी 45 वर्षीय राम कुमार राम गंगा पार दियारा में परवल की खेती करता था. रोजाना की तरह खेत की रखवाली करने गया हुआ था. जहां नदी में पैर फिसलने से वह पानी में डूब गया.

इसे भी पढ़ें:पटना: अनियंत्रित ट्रक ने मजदूर को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

परिजनों ने की खोजबीन
बता दें कि राम कुमार के काफी देर बाद तक घर न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. परिजनों ने गंगा पार परवल के खेत मे जाकर खोजबीन की. काफी खोजबीन करने के बाद कुछ पता नहीं चल सका. वहीं अगले दिन परिजन खोजबीन करने दियारा जा रहे थे. तभी एक शव पानी में तैरता हुआ दिखाई दिया. पास जाने पर देखा तो लाश राम कुमार का ही थी.

ये भी पढ़ें:मजदूर की हत्या से भीड़ हुई आक्रोशित, मांस फैक्ट्री में की जमकर तोड़फोड़

परिजनों के बीच पसरा मातम
मजदूर का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनो ने आशंका जताई है कि गंगा पार नदी के तट पर पैर धोने के दौरान पैर फिसल गया होगा. उसके बाद गहरे पानी में डूबने से मौत हो गयी होगी. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा भेज दिया. बता दें कि मृतक मजदूर के 3 संतान है. मृतक खेती कर परिवार का भरण पोषण करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details