बिहार

bihar

आरा से पटना आने वाले ध्यान दें, 5 दिसंबर से पांच दिन के लिए बंद रहेगा कोईलवर पुल

By

Published : Dec 3, 2020, 8:07 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 3:21 PM IST

10 दिसंबर को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय ऊर्जा राज्यमंत्री सह आरा सांसद आरके सिंह नवनिर्मित कोईलवर पुल का उद्घाटन करेंगे.

bhojpur
bhojpur

भोजपुरः जिले के कोईलवर स्थित सोन नदी पर नया कोइलवर पुल बनकर तैयार हो गया है. 5 दिसंबर से पांच दिनों तक इस पर गाड़ियों के आवागमन को रोक दिया गया है. यह 10 दिसंबर तक बंद रहेगा. भोजपुर प्रशासन ने गृह विभाग के आदेश पर जिले जाम की स्थिति देखते हुए नवनिर्मित कोईलवर पुल के तैयार तीन लेन पर वाहनों के परिचालन की अनुमति दी थी.

केंद्रीय परिवहन मंत्री करेंगे उद्घाटन
नवनिर्मित कोईलवर पुल के तैयार तीन लेन वाले हिस्से से आरा से पटना की ओर जानेवाले वाहनों के परिचालन की अनुमति दी गई थी. इस पुल का पहले उद्घाटन नहीं हुआ था. अब 10 दिसंबर को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय ऊर्जा राज्यमंत्री सह आरा सांसद आरके सिंह के कर-कमलों से इसका उद्घाटन किया जाएगा.

नए कोईलवर पुल पर 5 दिनों तक बंद रहेगा परिचालन

पुराने पुल पर जारी रहेगा परिचालन
बता दें कि नए पुल के एक हिस्से में कुछ काम बाकि है. इसे पूरा करने के लिए नवनिर्मित कोईलवर पुल को फिलहाल 5 दिनों के लिये बंद किया जा रहा है. उद्घाटन के बाद पुल पर फिर से गाड़ियों का परिचालन शुरू कर दिया जाएगा. वहीं पुराने कोईलवर पुल पर वाहनों का परिचालन दोनों तरफ से जारी रहेगा.

Last Updated :Dec 15, 2020, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details