बिहार

bihar

Bhojpur Road Accident: पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, बेटे को आईटीआई का एग्जाम दिलाने ले जा रहे थे पिता

By

Published : Jul 3, 2023, 7:47 PM IST

आरा-सासाराम स्टेट हाईवे के अमरोजा-सियाडीह गांव के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया. इस हादसे में दोनों पिता और पुत्र की मौत हो गई. एक साथ घर में दो लोगों की मौत से कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

भोजपुर में स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर
भोजपुर में स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर

भोजपुर:बिहार के भोजपुर में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है.जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक बाइक में सीधी टक्कर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई. घटना आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर चरपोखरी थाना क्षेत्र के अमरोजा-सियाडीह गांव के पास की है. इस दुर्घटना के बाद स्कॉर्पियो का चालक घटनास्थल पर स्कॉर्पियो गाड़ी को छोड़ कर फरार हो गया. सूचना पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज कर कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें : Bhojpur Road Accident: शादी की खुशियां मातम में बदली, बड़ी बहन की विदाई के बाद छोटी बहन की सड़क हादसे में मौत

स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर:मृतकों पहचना पिरों थाना क्षेत्र के मोहन टोला गांव निवासी कलक्टर चौधरी के 40 वर्षीय पुत्र सच्चिदानंद चौधरी और उनका 23 वर्षीय पुत्र आशीष चौधरी के रूप में की गई है. मृतक के परिजन सोनू कुमार ने बताया कि दोनों बाप-बेटे आज सोमवार को बाइक पर सवार होकर आरा आ रहे थे. जहां आशीष चौधरी का आईटीआई का एग्जाम होने वाला था. इसी दौरान चरपोखरी के पास स्कॉर्पियो और बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई. जिसमें स्कॉर्पियो के नीचे बाइक सवार दोनों पिता-पुत्र जख्मी अवस्था में टायर के अंदर फंस गए.

स्थानीय लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती:स्थानीय लोगों ने घायल दोनों पिता पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल ला रहे थे. इसी दौरान बीच रास्ते में आशीष चौधरी की मौत हो गई. जबकि मृतक के घायल पिता सच्चिदानंद चौधरी को परिजनों ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने भी दम तोड़ दिया. सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ सूर्यकांत निराला ने बताया कि चरपोखरी थाना क्षेत्र से सड़क दुर्घटना का केस आया है. जिसमें एक युवक मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर है. घर में एक साथ दो लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details