बिहार

bihar

लो कर लो बात! अब बिहार में बाहुबली से मांगी गई रंगदारी, 72 घंटे में 50 लाख दो, वरना...

By

Published : Jan 12, 2021, 5:57 PM IST

बिहार के बाहुबलियों में शुमार नरेंद्र पांडेय उर्फ सुनील पांडेय से रंगदारी मांगी गई है. उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए 50 लाख रुपयों की डिमांड की गई है. पढ़ें पूरी खबर...

बाहुबली सुनील पांडेय
बाहुबली सुनील पांडेय

भोजपुर :जिले के तरारी विधानसभा से विधायक रहे बाहुबली नरेंद्र पांडेय उर्फ सुनील पांडेय को धमकी मिली है. उन्हें व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज मिला है. जिसपर 50 लाख रुपये की रंगदारी की डिमांड की गई है. मैसेज में लिखा गया है, '72 घंटे के अंदर 50 लाख रुपये की रंगदारी पहुंचा दो, वरना जान से हाथ धो बैठोगे.'

ईटीवी भारत संवाददाता से बात करते हुए बाहुबली विधायक ने कहा कि ये कोई गंभीर मामला नहीं है. ऐसी धमकियों को हम ज्यादा तूल नहीं देते. लिहाजा, हमने कोई केस दर्ज नहीं करवाया है. वहीं, पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं आया है. अगर केस दर्ज करवाया जाएगा, तो निश्चित ही कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें-कोरोना वैक्सीन पाने वाला पहला राज्य बना बिहार, 'कोविन स्टेट मुख्यालय' में रखे गए टीके

बाहुबली सुनील पांडेय से रंगदारी
राजनीति से पहले जरायम की दुनिया के बेताज बादशाह रहे सुनील पांडेय के बारे में किसी से कुछ छिपा नहीं है. उनसे रंगदारी की मांग अपने आप में एक बड़ी बात है. 23 जनवरी 2015 को आरा सिविल कोर्ट में हुए धमाके के बाद जो कुछ खुलासा हुआ, उसके बाद सुनील पांडेय को भी गिरफ्तार किया गया था.

बाहुबली सुनील पांडेय नीतीश के विधायक रह चुके हैं. इस बार के चुनाव में लोजपा से टिकट नहीं मिलने के चलते उन्होंने पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था और तरारी से निर्दलीय चुनाव लड़ा था. हालांकि चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details