बिहार

bihar

भोजपुर में बड़े भाई ने छोटे भाई के सीने में सरिया गोदकर मार डाला

By

Published : Jul 22, 2021, 10:58 AM IST

बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट
बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

भोजपुर में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है, जहां मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को सरिया से गोदकर हत्या कर दी. मृतक छोटे भाई की पत्नी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है. जिसके आधार पर पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

भोजपुर: जिले के गौरा गांव (Gaura Village) में बीती देर रात बड़े भाई ने अपने ही सगे छोटे भाई के सीने में सरिया गोदकर (Stabbed Bar) हत्या कर दी. मृतक 35 वर्षीय अशोक चौधरी गौरा गांव निवासी सुमारू चौधरी का पुत्र था. बिहिया थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी के अंतर्गत गौरा गांव की यह घटना है.

ये भी पढ़ें-Saran Crime News:दहेज में चार पहिया वाहन नहीं मिलने से नाराज सुसराल वालों ने की विवाहिता की हत्या

मामले में मृतक की पत्नी सरिता देवी ने थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक के बड़े भाई जितेंद्र चौधरी उर्फ सुखाडू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया.

शुरुआती जांच में खेत में लगे सब्जी के पौधे को उखाड़े जाने के विवाद में घटना घटित होने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि अशोक चौधरी के खेत में सब्जी लगी है, जिसमें से कद्दू के पौधे को उखाड़े जाने को लेकर दोनों भाइयों के परिवारों के बीच वाद-विवाद हुआ. इस बीच रात में विवाद ने तूल पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें-पटना: मामूली विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आरोप है कि छोटा भाई जब घर में बैठा हुआ था तभी बड़े भाई ने उस पर छड़ से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. सीने के पास सरिया लगने से छोटा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी स्थिति में उसे अस्पताल लाया जा रहा था तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने आरोपी बड़े भाई जितेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details