बिहार

bihar

Double Murder In Arrah: प्रोफेसर दंपति मर्डर केस में फॉरेसिंक और डॉग स्क्वायड टीम को मिले अहम सुराग

By

Published : Jan 31, 2023, 11:05 PM IST

Arrah Crime News:आरा में डबल मर्डर मामले ने सनसनी फैला दी. प्रोफेसर दम्पति अपने घर के कमरे में मृत पाए गए. दोनों की गोली मारकर हत्या की गयी है. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड की मदद ली है. जिसमें कुछ अहम सुराग हाथ लगने की सूचना है.

भोजपुर में प्रोफेसर दम्पति मर्डर केस
भोजपुर में प्रोफेसर दम्पति मर्डर केस

आरा:बिहार के आरा के कतीरा में हाई प्रोफाइल प्रोफेसर दंपत्ति हत्याकांड का जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा (Retired Professor Couple Killed In Arrah). पुलिस शक के आधार पर कुछ लोगों को डिटेन कर पूछताछ कर रही है. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने मुआयना किया है. डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया था. यह कहना था भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार का. ये बातें उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कही. उन्होंने कहा कि मामले के तह तक पहुंचने के लिए जांच टीम लगी है.

यह भी पढ़ें:आरा में डबल मर्डर से सनसनी, घर के अंदर मिला रिटायर्ड प्रोफेसर दंपति का शव

पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत: भोजपुर एसपी ने यह भी बताया कि इस संगीन वारदात के वक्त का सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस कुछ नतीजे पर पहुंची है. साथ ही फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड टीम की मदद से इकट्ठा किये गए सबूतों के आधार पर जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. मृतक प्रोफेसर दंपत्ति के शरीर चोट के कई निशान भी मिले थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा.

ये भी पढ़ें:आरा में पिता-पुत्र को अपराधियों ने गोलियों से भूना, बेटे की मौके पर ही मौत

घर में मृत पाए गए थे प्रोफेसर दंपत्ति : बता दें कि सोमवार को आरा शहर के नवादा थाना इलाके के कतीरा मोहल्ले में रिटायर्ड प्रोफेसर दंपत्ति प्रोफेसर महेंद्र सिंह और प्रोफेसर पुष्पा सिंह की अपराधियों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी. जिसकी जानकारी पुलिस को घटना के कई घंटों बाद मिली. डबल मर्डर की इस सनसनीखेज घटना की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक दंपत्ति के बेटियों के घर आने के बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details